सलमान की 'ट्यूबलाइट' बनी फेसबुक का कवर वीडियो

आईएएनएस
Updated: May 19, 2017, 9:52 AM IST
सलमान की 'ट्यूबलाइट' बनी फेसबुक का कवर वीडियो
सलमान की 'ट्यूबलाइट' बनी फेसबुक का कवर वीडियो
आईएएनएस
Updated: May 19, 2017, 9:52 AM IST
सलमान खान अभिनीत फिल्म 'ट्यूबलाइट' के निर्माताओं ने फ़िल्म के आधिकारिक पृष्ठ की कवर वीडियो बनाने के लिए फेसबुक से हाथ मिलाया है. कवर वीडियो में फ़िल्म के गीत 'रेडियो' से सलमान को करार करते हुए दिखाया गया है.

सलमान खान फिल्म्स के सीओओ अमर बटाला ने कहा, "हमारा मुख्य उद्देश्य कुछ हट के करना है. हमने सलमान खान की सभी फ़िल्म के लिए अलग तरह से काम किया है और 'ट्यूबलाइट' के लिए भी कुछ अलग सोच रहे हैं."

उन्होंने कहा, "सलमान खान और उनके सुपर स्टारडम को देखते हुए, फेसबुक सर्वश्रेष्ठ प्लेटफार्मों में से है जो 'ट्यूबलाइट' को प्रशंसकों तक पहुंचाने और इसकी सफलता में मदद कर सकता है."

सलमा खान और सलमान द्वारा निर्मित 'ट्यूबलाइट' में सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झू झू भी प्रमुख भूमिका में हैं.

फ़िल्म के फेसबुक पेज से लिया गया है

एव्री मीडिया टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ गौतम बी ठक्कर ने कहा, "सलमान खान फिल्म्स और फेसबुक डिजिटल दुनिया में नया मानक स्थापित करने में हमारे लिए काफी मददगार रहे हैं. किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए कवर वीडियो सुविधा सबसे पहली है. हम अपने प्रयासों के माध्यम से और अधिक मानक स्थापित करने की आशा करते हैं."

अभी कुछ दिनों पहले ही 'ट्यूबलाइट' का इमोजी भी रिलीज किया था. 24 मई को ईद के मौके पर रिलीज हो रही इस फ़िल्म में शाहरुख खान भी हैं
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर