जब नन्हें माटिन ने सलमान खान को दे डाला ये नया नाम!

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 11:21 PM IST
जब नन्हें माटिन ने सलमान खान को दे डाला ये नया नाम!
image: yogen shah
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 11:21 PM IST
सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के रिलीज होने में बस कुछ ही दिन रह गए हैं. फिल्म के प्रमोशन में पूरी टीम जी-जान से जुटी हुई है.

हाल ही में फिल्म का एक स्पेशल म्यूजिकल इवेंट हुआ. इस मौके पर जावेद अली का गाया हुआ एक नया गीत भी लॉन्च किया गया.

लेकिन इस पूरे इवेंट की जान बन गए फिल्म 'ट्यूबलाइट' में खास भूमिका निभा रहे बाल-कलाकार माटिन. स्टेज पर माटिन ने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की. यह पहली बार है जब किसी प्रमोशनल इवेंट में माटिन को मीडिया से रूबरू करवाया गया.

सलमान खान बच्चों के साथ बच्चे बन जाते हैं यह तो सभी जानते हैं. लेकिन सलमान का बचपना लाइव देखने का मौका लोगों को शायद पहली बार मिला.

नन्हें माटिन ने सलमान खान के साथ स्टेज पर ठुमके भी लगाए और अपनी बातों से सलमान की बोलती भी बंद कर दी.

image: yogen shah
image: yogen shah


सबसे मजेदार बात यह थी कि नन्हा माटिन सलमान को 'बेबी सलमान' कह कर बुला रहा था.

जब बच्चों के दुलारे सलमान से इंडस्ट्री में लोकप्रिय हो रहे सेरोगेसी के ट्रेंड के बारे पूछा गया तो सलमान उस सवाल को इग्नोर करते हुए अगले प्रश्न की तरफ बढ़ गए.

फिल्म 'ट्यूबलाइट' के पाकिस्तान में रिलीज न हो पाने के सवाल पर फिल्म के सीओओ अमर बुटाला ने कहा कि कोशिश जारी है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होती है तो इसमें नुकसान पाकिस्तान का ही है.

वैसे इस फिल्म के साथ एक बहुत बड़ा सरप्राइज है किंग खान की मौजूदगी. हालांकि फिल्म में शाहरुख का रोल बहुत छोटा सा है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि 2002 फिल्म 'हम तुम्हारे है सनम' के बाद एक साथ दिखने वाली शाहरुख और सलमान की यह जोड़ी दर्शकों को खींचने में कितनी सफल होती है.

सलमान और सोहेल खान की लीड रोल वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' 23 जून को रिलीज हो रही है.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर