शाहिद ने दिया बीवी का साथ कहा 'बच्चा कोई 'पिल्ला' नहीं है, जिसे वह घर में अकेला छोड़ दें'

आईएएनएस

Updated: March 16, 2017, 4:53 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के मातृत्व और नारीवाद के विचारों पर उनका रूख स्पष्ट करते हुए कहते हैं कि मीरा ने केवल अपने मन की बात कही है कि उनका बच्चा कोई 'पिल्ला' नहीं है, जिसे वह घर में अकेला छोड़ दें. शहिद ने कहा कि उनका किसी को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था.

मीरा ने इस महीने की शुरुआत में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के लिए आयोजित हुए कार्यक्रम में कहा, "मुझे घर मैं रहना पसंद है. मुझे अपने बच्चे का साथ होना पसंद है। मैं काम के लिए अपने बच्चे के बिना एक घंटा बिताना नहीं बिता सकती. मैं उसके साथ ऐसा क्यों करूं? वह पिल्ला नहीं है. मैं मां की तरह उसके साथ रहना चाहती हूं।"

शाहिद ने दिया बीवी का साथ कहा 'बच्चा कोई 'पिल्ला' नहीं है, जिसे वह घर में अकेला छोड़ दें'
शाहिद ने दिया बीवी का साथ

इस टिप्पणी के बाद कई कामकाजी महिलाओं ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

वहीं मीरा का बचाव करते हुए शाहिद ने बुधवार की रात न्याका फेमिना ब्यूटी अवार्डस में कहा, "उसने जो कहा इससे गहरी चोट लगी है, इसलिए ईमानदारी से मुझे ऐसा नहीं लगता कि उसका मतलब किसी को भी दुख पहुंचाना नहीं था. मुझे लगता है कि मीरा ने यह कहकर बातचीत शुरू की थी कि ये उनकी व्यक्तिगत टिप्पणियां हैं."

उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी ने किसी पर या किसी भी श्रेणी की महिलाओं पर टिप्पणी नहीं की.

इसके अलावा, शाहिद ने कहा कि यह दम्पत्ति का निजी मामला है कि उनमें से एक काम करे या बच्चे को संभाले.

उन्होंने कहा, "मीरा, मिशा के लिए जो कर रही है वो बहुत जरूरी है. काश मैं कर सकता, लेकिन हम दोनों में से किसी एक को तो काम करना होगा और मैं वो से हूं, इसलिए मुझे लगता है कि उसने सकारात्मकता से यह बात कही है."

शाहिद संजय लीला भसंली की 'पद्मावती' में दिखाई देंगे.

First published: March 16, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp