कंगना की 'सिमरन' का राइटर कौन : सामने आई एक और फेसबुक पोस्ट

News18Hindi
Updated: May 18, 2017, 11:02 PM IST
कंगना की 'सिमरन' का राइटर कौन : सामने आई एक और फेसबुक पोस्ट
Kangana Ranaut
News18Hindi
Updated: May 18, 2017, 11:02 PM IST
कंगना रनौत की नई फिल्म 'सिमरन' का टीज़र रिलीज़ हो गया है. निर्देशक हंसल मेहता की इस फिल्म की चर्चा शुरू ही हो रही थी कि तभी फिल्म के लेखक और एडिटर अपूर्व असरानी ने कंगना पर फिल्म की कहानी लिखने को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया. एक फेसबुक पोस्ट में शाहिद और अलीगढ़ जैसी फिल्मों के लेखक अपूर्व असरानी ने अपने दोस्त हंसल मेहता के लिए भी लिखा कि अगर उनमें 'रीढ़ की हड्डी' है तो वह सच को सामने लेकर आएं.

आगे बढ़ने से पहले बता दें कि फिल्म 'सिमरन' में अभिनय के अलावा कंगना का नाम एडिश्नल स्टोरी, पटकथा और संवाद लेखक के रूप में भी दिया गया है. अपूर्व असरानी ने आपत्ति जताई है कि फिल्म के लेखक होते हुए भी उनका नाम कंगना के बाद रखा गया है. साथ ही असरानी ने कंगना के इस दावे को भी गलत बताया है कि उन्होंने एक लाइन की कहानी को अमली जामा पहनाया है.



अपूर्व के इस फेसबुक पोस्ट को लेकर अभी चर्चा गरम ही थी कि अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. अपूर्व के एक पुराने सहयोगी समीर गौतम ने एक फेसबुक पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने अपूर्व पर हमला बोला है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है कि किस तरह फिल्म 'शाहिद' के दौरान अपूर्व ने उनकी (समीर) लिखी फिल्म में राइटर का क्रेडिट लेने के लिए हंसल मेहता पर दबाव डाला था और जिसमें वह सफल भी हो गए थे.



कंगना और हंसल मेहता पर फिल्म के क्रेडिट को लेकर घालमेल करने का आरोप लगाने वाले अपूर्व के लिए समीर ने लिखते हैं -  'शाहिद बनने के कुछ वक्त बाद मुझे एक टीम मेंबर से पता चला कि अपूर्व फिल्म में स्क्रीन राइटिंग के लिए क्रेडिट लेने का जिद कर रहे हैं. पहले मुझे कुछ सूझा नहीं लेकिन फिर मैंने जोर देते हुए 'ना' कह दिया. क्योंकि मैंने अपनी जिंदगी के चार साल इस फिल्म को दिए थे. अपूर्व अपनी जिद पर अड़े रहे और उन्होंने कहा कि वह तब तक आगे काम नहीं करेंगे जब तक उन्हें फिल्म में स्क्रीनप्ले क्रेडिट नहीं दे दिया जाता. काफी उहापोह के बाद हंसल सर ने अपूर्व की मांग मान ली. हंसल सर को मेरे लिये बुरा लग रहा था लेकिन मैंने तय कर लिया था कि आगे से मैं ऐसे किसी काम में नहीं रहूंगा जिसमें अपूर्व भी शामिल होंगे.'

सिमरन के बहाने अब धीरे धीरे पुरानी परतें भी उघड़ रही हैं. हालांकि समीर के इस आरोप का जवाब अभी तक अपूर्व ने नहीं दिया है. वहीं हंसल मेहता और कंगना रनौत ने भी अपूर्व असरानी के आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर