इस बार सिर्फ इनर ब्‍यूटी के साथ कान में रेड कारपेट पर उतरेंगी सोनम

आईएएनएस
Updated: May 18, 2017, 12:11 PM IST
इस बार सिर्फ इनर ब्‍यूटी के साथ कान में रेड कारपेट पर उतरेंगी सोनम
कान्स के लिए सोनम कपूर ने नहीं की कोई खास तैयारी
आईएएनएस
Updated: May 18, 2017, 12:11 PM IST
अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर अंतरराष्ट्रीय स्तर की एक कॉस्मेटिक कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में 70वें कान फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर चलने के लिए जल्द ही रवाना होंगी.

अभिनेत्री ने बुधवार को अपनी बहन रिया कपूर के साथ अपने फैशन ब्रांड 'रीसन' को लॉन्च किया.

सोनम ने इस मौके पर मीडिया को बताया, "इस साल जबकि हम कई दूसरे कामों में व्यस्त थे.. इसलिए कान फिल्म महोत्सव में शामिल होने के लिए ज्यादा तैयारी नहीं की है. आमतौर पर मेरी बहन रिया मुझे स्टाइल करती है और वह फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बनाने में व्यस्त है. मैं अपनी दो फिल्मों की शूटिंग करने में और हमारे फैशन ब्रांड रीसन का प्रचार करने में व्यस्त थी."

सोनम ने कहा कि चूंकि यह एक कॉस्मेटिक ब्रांड है और सुंदर दिखने के बारे में है, तो उनका मानना है कि सिर्फ अंदर से खुश होने पर भी सुंदर दिखा जा सकता है और वह बस ऐसा ही कर रही हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण के अलावा सोनम कपूर लॉरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर के रूप में 21 और 22 मई को रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरेंगी.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह पहली बार कान में इस कॉस्मेटिक ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने जा रहीं दीपिका को कोई टिप्स देंगी तो उन्होंने कहा कि वह पहले ही कई इंटरनेशल कार्पेट पर चल चुकी हैं और अनुभवी हैं.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर