सुशांत सिंह राजपूत को नहीं चाहिए नेशनल अवॉर्ड !

आईएएनएस
Updated: April 20, 2017, 10:05 AM IST
सुशांत सिंह राजपूत को नहीं चाहिए नेशनल अवॉर्ड !
सुशांत सिंह राजपूत को नहीं चाहिए नेशनल अवॉर्ड !
आईएएनएस
Updated: April 20, 2017, 10:05 AM IST
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि वह पुरस्कार की चाह नहीं रखते, यह बात सुशांत ने आईफा वोटिंग विकेंड 2017 की मीडिया कांफ्रेंस के दौरान कही.

फिल्म 'एमएस धोनी : द अंटोल्ड स्टोरी' में अभिनेता द्वारा निभाए गए किरदार की तारीफ बहुत हुई थी.

इस फिल्म के लिए कोई पुरस्कार न मिलने की बात पर उन्होंने कहा, "यदि कोई आपके काम को मान्यता देता है, तो स्वाभाविक रूप से अच्छा महसूस होता है. लेकिन, मैं किसी पुरस्कार के लिए काम नहीं करता.

अभिनेता ने कहा, "मेरा काम फिल्म की शूटिंग समाप्त होने के साथ ही खत्म हो जाता है. मैं बहुत स्वार्थी कलाकार हूं. मैं केवल फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए अनुभव के प्रति सचेत रहता हूं. मैं बॉक्स ऑफिस नंबर की चिंता नहीं करता.

"मेरा लिए फिल्म के सेट पर रहना और उसकी शूटिंग करना सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बात है." सुशांत की आने वाली फिल्म का नाम राब्ता है, जिसमें उनके साथ कृति सैनॉन भी नज़र आएंगी.

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्शन सीन में किसी तरह की परेशानी की बात पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "क्यों किसी तरह की परेशानी होगी? मैं पिछले 18 सालों से काम करने के साथ खुद की तलाश कर रहा हूं. इसलिए मुझे किसी तरह की शिकायत नहीं है"

सुशांत की फिल्म 'राब्ता' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है ,जिसे एक दिन में 19 लाख लोगो ने देखा है .यह फिल्म 9 जून को रिलीज हो रही है. इसका निर्देशन दिनेश विजन ने किया है.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर