मुंबई में बेखौफ हूं पर दिल्ली में डर लगता है: तापसी पन्नू

News18India
Updated: March 17, 2017, 9:21 PM IST
मुंबई में बेखौफ हूं पर दिल्ली में डर लगता है: तापसी पन्नू
Photo- news18India
News18India
Updated: March 17, 2017, 9:21 PM IST
न्यूज18 इंडिया की चौपाल में आई बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लड़कियों को खुद अपना हीरो बनने की सलाह दी है.उन्होंने लड़कियों से कहा है कि वे अपना हीरो खुद बने क्योंकि अब ऐसे दिन नहीं रहे कि उनके लिए कोई हीरो आयेगा इसलिए जरूरी है कि वे अपनी सेफ्टी का चार्ज खुद अपने हाथों में ले.

तापसी ने कहा कि महीने में एक फिल्म तो ऐसी आती है जिसमें महिला प्रधान होती है. मैं इस बदलाव का हिस्सा हूं. मुंबई में शायद बहार निकल सकती हूं लेकिन दिल्ली में निकलना चाहूं तो घरवाले नहीं निकलने देते. चीजें बदली होंगी लेकिन दिल्ली में अभी ऐसी स्थिति नहीं आयी है. ये मेरा निजी अनुभव है.

मुंबई में 11 बजे के बाद घर आती हूं तो कोई दिक्कत नहीं आती है लेकिन दिल्ली में हमेशा डरी रहती हूं. पिंक जैसी और कहानियां मुद्दों को लेकर बने तो और अच्छा होगा. हीरो गिरी का जेंडर से  को मतलब नहीं होता है एक लड़की भी हीरो बन सकती है.

इसी दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘नाम शबाना’ में अक्षय कुमार के किरदार को लेकर भी बातें की. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में अक्षय गेस्ट अपियरेंस के रोल में नजर आएंगे. अक्षय इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं. इसके साथ ही उन्होंने 31 मार्च को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म ‘नाम शबाना’ के लिए दर्शकों का प्यार मांगा है.

बता दें कि तापसी पन्नू हाल की में ‘रनिंग शादी’ में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म बड़े पर्दे पर खुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन इससे पहले आई तापसी की फिल्म ‘पिंक’ ने दमदार कमाई की थी. फिल्म ने ना सिर्फ अच्छा कलैक्शन किया था बल्कि लोगों की खूब तारीफें भी बटोरीं थी. फिल्म में तापसी का किरदार  भी सबको बेहद पसंद आया था.
First published: March 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर