सिलवेस्टर स्टैलॉन के इंडियन अवतार, टाईगर बनेंगे 'देसी' रैंबो

News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 2:59 PM IST
सिलवेस्टर स्टैलॉन के इंडियन अवतार, टाईगर बनेंगे 'देसी' रैंबो
टाइगर हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टैलोन द्वारा निभाए गए किरदार जॉन रेम्बो की भूमिका में दिखेंगे.
News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 2:59 PM IST
अपनी फ़िल्म 'अ फ्लाईंग जट्ट' में पहले सुपरहीरो बन चुके बॉलीवुड अभिनेता टाईगर श्रॉफ अब जल्द ही हॉलीवुड एक्शन फ़िल्म 'रैंबो' के इंडियन रीमेक में नज़र आएंगें.

टाईगर इस फ़िल्म में हॉलीवुड के सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टैलॉन द्वारा निभाए गए किरदार जॉन रैंबो की भूमिका में दिखेंगे.

रैम्बो सीरीज़ बॉलीवुड की एक सुपरहिट फ़िल्म फ्रेंचाईज़ी है और भारत में इस बनाने की कोशिश लंबे समय से की जा रही है.

बीते साल खबर आई थी कि जॉन रैंबो के रोल के लिए ऋतिक रोशन या सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर विचार किया जा रहा है, लेकिन इस फ़िल्म के मेकर्स को अब टाईगर ही इस रोल के लिए परफेक्ट लग रहे हैं.

टाईगर ने इस फ़िल्म पर बात करते हुए कहा कि, "मैं इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं, लेकिन कभी सिल्वेस्टर को रिप्लेस नहीं कर सकता था."

टाइगर ने आगे बताया, "मार्शल आर्टिस्ट होने के साथ साथ बचपन से ही मुझे एक्शन फ़िल्मे देखना का बहुत शौक था, यह सब बहुत अवास्तविक लगता है, पर मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं लिजेंडरी सिल्वेस्टर स्टैलॉन की भूमिका करने वाला हूं. हालांकि मुझे लगता हैं की यह कुछ ऐसा है जिसकी तैयारी में बचपन से कर रहा था."

हॉलीवुड फ़िल्म 'नाईट एंड डे' का इंडियन रीमेक 'बैंग बैंग' बनाने वाले सिद्धार्थ आनंद इस फ़िल्म का निर्देशन करेंगे जिसकी शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू होंने की उम्मीद है.

इस फ़िल्म पर बात करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि, "एक्शन फ़िल्मों में 'रैंबो' मेरी पीढ़ी की सबसे प्रतिष्ठित फ़िल्मो में से एक हैं. मैं 'स्टैलॉन' जैसे कलाकार की तलाश में बड़ा हुआ हूं, और ऐसे समय में जहां भारतीय इंडस्ट्री में रैंबो के कैलिबर के लिए एक्शन हीरो की कमी है,ऐसे में यह परफेक्ट टाइम है टाइगर को एक्शन हीरो की तरह पेश करने का."

आपको बता दे कि 'हीरोपंती' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले टाइगर एक मार्शल आर्ट एक्सपर्ट हैं और अपनी पहली ही फ़िल्म से जबर्दस्त एक्शन अपनी फ़िल्मों में करते आ रहे हैं.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर