..जब अजान की आवाज सुन सलमान ने रोक दी थी प्रेस कॉन्फ्रेंस

News18Hindi
Updated: April 21, 2017, 11:12 PM IST
..जब अजान की आवाज सुन सलमान ने रोक दी थी प्रेस कॉन्फ्रेंस
File photo
News18Hindi
Updated: April 21, 2017, 11:12 PM IST
इन दिनों सोशल मीडिया पर अजान को लेकर एक बहस चल रही है कि धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर का इस्तेमाल होना चाहिए या नहीं?  दरअसल, ये मामला तब उठा जब सोनू निगम ने अजान से संबंधित ट्वीट किया था. उसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं.

कुछ लोग सोनू निगम के पक्ष में दिखे, वहीं कुछ ने उनकी आलोचना भी की. वहीं, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का अजान से जुड़ा एक पुराना वीडियो कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है .इसमें सलमान खान अजान की वजह से अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस रोकते दिख रहे हैं.

ये वीडियो बीग बॉस सीजन -8 के लॉन्च के वक़्त का है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.



सोशल मीडिया के एक यूजर ने इसे ट्विटर पर शेयर किया है. इस कार्यक्रम में सलमान एक गेस्ट को बोलने के लिए आमंत्रित करते हैं. लेकिन, बात शुरू होने के चंद सेकेंड बाद ही अजान की आवाज सुनाई देती है. फिर सलमान, गेस्ट को रुक जाने के लिए बोलते हैं और अजान खत्म होने तक प्रेस कॉन्फ्रेंस आगे नहीं बढ़ती.

गौरतलब है कि सलमान  के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी अपनी जनसभाओं को अजान के सम्मान में रोका था. अब इस वीडियो के फिर सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ये दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि सेलिब्रिटी होते हुए सलमान ने अजान के प्रति कैसे अपना सम्मान दिखाया.
First published: April 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर