मृतका के परिजनों को कोई मुआवजा नहीं दूंगाः सलमान

News18India

Updated: July 2, 2012, 10:36 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मुंबई। मुंबई में बीती रात अरबाज खान के नाम से रजिस्टर्ड कार से एक महिला की कुचलकर मौत हो जाने के मामले में सलमान खान और सोहेल खान ने मीडिया के सामने सफाई दी। सोहेल ने दावा किया कि वे उस समय कार में मौजूद नहीं थे तो सलमान ने कहा कि मारी गई महिला के परिजन अगर किसी मुआवजे की मांग करेंगे तो उन्हें एक पैसा नहीं दूंगा क्योंकि उन्होंने उस महिला को घर से निकाल दिया था।

सलमान खान ने कहा कि वह महिला अचानक गाड़ी के सामने आई थी। ड्राइवर को कुछ कन्फ्यूजन हो गया था। उसे लगा कि रास्ते पर कोई चीज पड़ी है। कुछ दिन पहले एक महिला मदद की आस लिए मुझसे मिली थी। उस महिला को उसके घरवालों ने निकाल दिया था। अगर ये वही महिला है और उसके परिवारवाले उसकी मौत का कोई मुआवजा मांगेंगे तो उन्हें कोई मदद नही करूंगा।

मृतका के परिजनों को कोई मुआवजा नहीं दूंगाः सलमान
सोहेल ने दावा किया कि वे उस समय कार में मौजूद नहीं थे तो सलमान ने कहा कि मारी गई महिला के परिजन अगर किसी मुआवजे की मांग करेंगे तो उन्हें एक पैसा नहीं दूंगा क्योंकि उन्होंने उस महिला को घर से निकाल दिया था।

सलमान ने कहा कि जैसे ही महिला के बारे में पता चल जाएगा मैं ट्वीट कर सबको जानकारी दूंगा। अगर कोई तीन महीने तक नहीं आता है तो हम उसका अंतिम संस्कार करेंगे। सलमान ने कहा कि पता नहीं यह क्यों हो रहा है। दबंग के सेट पर भी ऐसी ही घटना हुई थी।

वहीं सोहेल खान ने कहा कि मैं घर पर था। गाड़ी घर पर वापस आ रही थी। गाड़ी में मेरे ड्राइवर के अलावा कोई और नहीं था। ड्राइवर डरा हुआ था। लग रहा है कि बारिश की वजह से गाड़ी ने जब टर्न लिया तो वो स्लिप हो गई। सोहेल ने कहा कि महिला सड़क पर प्लास्टिक ओढ़कर सो रही थी। बारिश में अक्सर भिखारी वगैराह ऐसे सोते हैं। ऐसे में ये हादसा किसी से भी हो सकता है।

First published: July 2, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp