सेक्शुअल फेंटेसी पूरी करने के चक्कर में मॉडल ने की पति की हत्या


Updated: February 15, 2017, 9:13 AM IST
सेक्शुअल फेंटेसी पूरी करने के चक्कर में मॉडल ने की पति की हत्या
File Demo Image

Updated: February 15, 2017, 9:13 AM IST
पूर्व मिस बुल्गारिया अनीता मेजर को अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. कोर्ट ने उसे तीन साल की सजा सुनाई है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के जरिए प्रकाशित खबर के मुताबिक, 52 साल की पूर्व मिस बुलगारिया अनीता मेजर ने यौन संबंध के दौरान अपने पति के गले, हाथ और पैरों को प्लास्टिक से बांध दिया था.

हालांकि, अनीता का अपनी सफाई में कहना था कि ये आइडिया उनके 40 वर्षीय पति का ही था. जो प्लास्टिक की रस्सी खोलते हुए अपनी बॉडी का वीडियो बनाना चाहते थे. इस दौरान गले में बंधा प्लास्टिक का फंदा और कसता चला गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस को रिश्वत देने की कोशिश

मामले की जांच करने के दौरान पुलिस को अनीता के बयान पर यकीन नहीं हुआ. जब उससे कथित वीडियो मांगा गया तो वो उसे प्रस्तुत नहीं कर सकी.

सजा से बचने के लिए उसने सबूत मिटाने की कोशिश की थी. इसके लिए उसने पुलिस को 30 हजार यूरो की रिश्वत देने की भी पेशकश की.

पुलिस को मौके पर से पैसों से भरा बैग भी मिला था, जिसमें अनीता का पासपोर्ट भी मौजूद था. इससे पुलिसकर्मियों को यकीन हो गया कि वारदात को अंजाम देने के बाद पूर्व मिस बुल्गालिया देश से भागने की फिराक में थी.

तीन साल की सजा

गिरफ्तारी के बाद अनीता को कोर्ट में पेश किया गया. जहां सबूत उनके खिलाफ थे. इस आधार पर कोर्ट ने उन्हें अपने पति की हत्या के आरोप में तीन साल की सजा सुनाई है.
First published: February 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर