'ब्लू माउंटेंस' से धमाकेदार वापसी को तैयार ग्रेसी सिंह

News18Hindi

Updated: March 20, 2017, 8:47 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

लगान, अरमान, मुन्नाभाई एमबीबीएस और गंगाजल जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री ग्रेसी सिंह फिल्म "ब्लू माउंटेंस" से बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनका साथ देंगे अभिनेता रणवीर शौरी.

फिल्म में ग्रेसी सिंह एक गायिका की भूमिका में हैं. हालांकि, इस रोल के बारे में ग्रेसी सिंह ने ज्यादा नहीं बताया लेकिन इतना जरुर कहा- ‘ये फिल्म मेरी पिछली फिल्मों से काफी हटकर है. फिल्म में एक संदेश है, जो युवाओं को पसंद आएगा’.

'ब्लू माउंटेंस' से धमाकेदार वापसी को तैयार ग्रेसी सिंह
लगान, अरमान, मुन्नाभाई एमबीबीएस और गंगाजल जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री ग्रेसी सिंह फिल्म "ब्लू माउंटेंस" से बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं.

बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी के सवाल पर ग्रेसी सिंह ने कहा-'मुझे नहीं लगता कि मैं कभी बॉलीवुड से बाहर कहीं गई थी, जो मेरी वापसी का सवाल हो. मैं बॉलीवुड में ही सक्रिय हूं. हां, इतना जरुर है कि 'ब्लू माउंटेंस' में मेरा रोल काफी हटकर है. पिछली कुछ फिल्मों को अपेक्षित सफलता न मिलने से कुछ लोगों को यह जरुर लगा कि मैं बॉलीवुड में नहीं हूं लेकिन मुझे उम्मीद है कि ‘ब्लू माउंटेस’ उनकी आशंकाओं को दूर कर देगी.'

gracy2

इस फिल्म को दिल्ली के जाने माने हस्त शिल्प निर्यातक राजेश जैन ने प्रोड्यूस किया है. राजेश जैन फिल्म के बारे में बताते हुए कहते हैं-''फिल्म में गायिका के लिए हमारी, खासकर हमारे निर्देशक की पहली पसंद ग्रेसी सिंह थी और उन्होंने अपना रोल बखूबी निभाया है. ग्रेसी के लिए ये एक यादगार रोल होगा. 'फिल्म के निर्देशक सुमन गांगुली कहते हैं-'मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि ग्रेसी ने ऐसी भूमिका पहले कभी नहीं की. खास बात यह कि वो आज भी उतनी ही फ्रेश दिखती हैं, जितनी लगान के वक्त थीं.'

फिल्म में ग्रेसी सिंह व रणवीर शौरी के साथ राजपाल यादव और यथार्थ जैसे कलाकार हैं. फिल्म का संगीत स्वर्गीय आदेश श्रीवास्तव और मोंटी शर्मा ने दिया है. ब्लू माउंटेंस 7 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

First published: March 18, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp