ट्विटर पर उड़े अपने मजाक का शिल्पा शेट्टी ने दिया करारा जवाब!

भाषा

Updated: November 30, 2016, 8:50 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मुंबई। जॉर्ज ऑरवेल के उपन्यास ‘एनिमल फार्म’  की गलत रिव्यू के लिए ट्विटर पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का मजाक उड़ाने वालों को अभिनेत्री ने करारा जवाब दिया है। शिल्पा (41) को लगा था कि यह बुक पशुओं के कल्याण से संबंधित है और बच्चों को इससे मदद मिल सकती है। इस पर लोगों द्वारा मजाक उड़ाए जाने के बाद शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जिसके जरिए उन्होंने कहा कि उन्हें किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं है।

फोटो के साथ ही शिल्पा ने लिखा कि मेरी मां अक्सर कहती है कि जब आप एक बड़ी शख्सियत हैं तो कभी शिकायत मत करिए और कभी सफाई मत दीजिए। अभिनेत्री ने साथ ही कहा कि गलतफहमीं पैदा हो गई। हालांकि वह ‘एनिमल फार्म’ की तारीफ करती हैं लेकिन उन्होंने कभी यह किताब नहीं पढ़ी। उन्होंने साथ ही कहा कि इसलिए बच्चों को यह पढ़ने की सलाह देने का सवाल ही नहीं उठता। निश्चित तौर पर कुछ गलतफहमीं हुई है, मैं उसमें नहीं जाना चाहती। यह भी खत्म हो जाएगा।

ट्विटर पर उड़े अपने मजाक का शिल्पा शेट्टी ने दिया करारा जवाब!
जॉर्ज ऑरवेल के उपन्यास ‘एनिमल फार्म’ की गलत रिव्यू के लिए ट्विटर पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का मजाक उड़ाने वालों को अभिनेत्री ने करारा जवाब दिया है

गौरतलब है कि काउंसिल ऑफ स्कूल सर्टिफिकेट एक्जामिनेशन सीआईएससीई ने साल 2017-2018 से जूनियर और माध्यमिक स्कूल के छात्रों के अंग्रेजी के कोर्स में हैरी पॉटर सीरीज को शामिल करने का निर्णय किया है।

एक अखबार ने इस विषय पर शिल्पा का विचार जानना चाहा था। इसके जवाब में शिल्पा ने कहा था कि लार्ड ऑफ रिंग्स और हैरी पॉटर को कोर्स में शामिल करने का कदम बहुत अच्छा है। उन्होंने साथ ही ‘एनिमल फार्म’ की यह कहते हुए सिफारिश की थी कि यह बच्चों को पशुओं से प्रेम करना सिखाएगा।

उनके इस बयान के बाद ही हैश टैग शिल्पाशेट्टीरिव्यूज ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा और लोग अन्य किताबों को लेकर उनका मजाक उड़ाने लगे।

First published: November 30, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp