इंटरव्यू: आकांक्षा शर्मा ने युवराज को बताया हीरो, सास शबनम पर लगाया ये आरोप

News18India.com
Updated: November 4, 2016, 11:50 AM IST
इंटरव्यू: आकांक्षा शर्मा ने युवराज को बताया हीरो, सास शबनम पर लगाया ये आरोप
युवराज की भाभी आकांक्षा 2 हफ्ते में ही बिग बॉ़स के घर से बाहर आ गई हैं। आकांक्षा अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चा में रहीं।
News18India.com
Updated: November 4, 2016, 11:50 AM IST
नई दिल्ली। युवराज की भाभी आकांक्षा शर्मा 2 हफ्ते में ही बिग बॉ़स के घर से बाहर आ गई हैं। बिग बॉस में आकांक्षा का सफर भले ही छोटा रहा हो, लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर वो ज्यादा चर्चा में रहीं। आईबीएनखबर ने उनसे खास बातचीत की। पेश हैं इंटरव्यू के कुछ अंश।

सवाल: बिग बॉस का सफर कैसा रहा?

जवाब: बिग बॉस के घर में मेरा सफर छोटा था, लेकिन बहुत खूबसूरत था, मैं जिंदगी भर इस अनुभव को नहीं भूल पाऊंगी। मैंने वहां बहुत इंजॉय किया, हालांकि मैंने सोचा था कि मैं ज्यादा दिन तक वहां रहूंगी, लेकिन वो हो न सका और मुझे इतनी जल्दी घर से बाहर आना पड़ा।

सवाल: अगर वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए आपको दोबारा बुलाया गया तो क्या आप जाना चाहेंगी?

जवाब: अगर बिग बॉस मुझे बुलाएंगे तो जरूर मैं दौड़कर वापस जाना चाहूंगी।

सवाल: बिग बॉस के दूसरे प्रतियोगियों का व्यवहार आपको कैसा लगा?

जवाब: बिग बॉस के हर प्रतियोगी अच्छे ही हैं, बस वहां कि परिस्थितियां ऐसी हैं, कि लोग अलग-अलग तरह से रिएक्ट करने लगते हैं। हां ओमजी महाराज थोड़ा अलग हैं वो सबका खाना भी खा जाते हैं। दिन भर काम करने के बाद दूसरे लोग यहीं चाहते हैं कि उन्हें ढंग का खाना मिले, लेकिन ओम जी की वजह से कई लोगों को दिक्कत भी होती है।

सवाल: कौन सा प्रतियोगी ज्यादा दिन तक टिक सकता है?

जवाब: बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा इंटरटेनिंग ओम जी हैं, इसलिए मेरे ख्याल से उन्हें अंत कर रहना चाहिए, जिससे लोगों को मनोरंजन होता रहेगा। इसके अलावा नितिभा के साथ मेरी दोस्ती काफी अच्छी है मैं चाहती हूं कि वो भी वहां ज्यादा दिन तक रहे।

सवाल: आपकी निजी जिंदगी को लेकर इतना हंगामा हो रहा है उस पर क्या कहना चाहेंगी?

जवाब: बिग बॉस के घर से बाहर आते ही मुझे पता चला कि मेरे खिलाफ मेरे ससुराल वाले काफी कुछ कह रहे हैं। कहा जा रहा है कि मैं सबकुछ पब्लिसिटी के लिए कर रही हूं, लेकिन ये गलत है अगर मैं पब्लिसिटी के लिए करती तो मैं युवराज सिंह को टारगेट करतीं क्योंकि वो इतने बड़े क्रिकेटर हैं। अगर मुझे पब्लिसिटी चाहिए होती तो बहुत कुछ बोलती, लेकिन मैं सिर्फ वहीं बोल रही हूं जो मेरे साथ हुआ है।

सवाल: आपने बिग बॉस के घर में जाने से पहले कहा था कि आपको पैसे नहीं मिलते थे, लेकिन जोरावर के वकील ने बताया कि आपको हर महीने 20 हजार रुपए दिए जाते थे?

जवाब: 20 हजार रुपए आज की तारीख में क्या मायने रखता है। मेरी शादी में मेरे घरवालों ने इतने पैसे खर्च किए थे। मेरी सास ने कहा था कि मेरी शादी एक जोड़ी कपड़े में हुई थी, लेकिन ये गलत है मेरी शादी में सारे रिश्तेदारों को गिफ्ट दिए गए। मेरे घरवालों ने बड़े धूमधाम से शादी की थी, जिसमें काफी पैसे खर्च हुए थे। शादी के बाद भी मैं अपनी जरुरतों के लिए अपने घरवालों से पैसे लेती थी, मुझे ससुराल से कुछ नहीं मिलता था।

सवाल: आपके पति जोरावर क्या करते हैं?

जवाब: जोरावर कुछ भी नहीं करते हैं बस दिनभर सोते रहते हैं, मुझे 20 हजार रुपए मेरी सास शबनम सिंह देती थीं। हालांकि मुझे जोरावर से कोई शिकायत नहीं हैं और युवराज सिंह भी बहुत अच्छे इंसान हैं वो मेरे लिए हीरो हैं और हीरो रहेंगे। उनके खिलाफ कुछ भी बोलूंगी तो मेरी ही गलती होगी।

सवाल: आगे करियर में क्या करना चाहती हैं?

जवाब: मैंने एक्टिंग का कोर्स किया है मैं एक्टर बनना चाहती हूं, मुझे जब भी कोई अच्छा रोल मिला तो मैं फिल्म में काम करना चाहूंगी, इसके अलावा मैं अपनी किताब भी लिख रही हूं।
First published: November 4, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर