प्रिंस ने बताया, कैसे बने बिग बॉस 9 के विजेता

स्मिता चंद | News18India.com

Updated: January 25, 2016, 12:58 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। बिग बॉस 9 का खिताब प्रिंस नरूला ने जीत लिया है। प्रिंस से आईबीएनखबर ने खास बातचीत करते हुए बताया कि किस तरह शुरू से ही उन्हें बिग बॉस का खिताब जीतने का भरोसा था। प्रिंस इससे पहले स्पिल्ट्सविला और रोडीज का खिताब भी अपने नाम कर चुके हैं। आखिर प्रिंस ऐसा क्या कमाल करते हैं कि जिस शो में जाते हैं वो जीत जाते हैं, इस सवाल के जवाब में प्रिंस ने कहा कि मैं जो भी गेम खेलता हूं, वो दिल से खेलता हूं इसलिए जीतता हूं।

प्रिंस ने बिग बॉस के घर में अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कहा कि 3 महीने तक घर में रहने का अनुभव काफी अच्छा रहा। मुझे घरवालों के साथ काफी मजा आया, सभी लोग वहां बहुत अच्छे थे मैं उन लोगों के साथ हमेशा संपर्क में रहने की कोशिश करूंगा।

प्रिंस ने बताया, कैसे बने बिग बॉस 9 के विजेता
बिग बॉस 9 का खिताब प्रिंस नरूला ने जीत लिया है। प्रिंस से आईबीएनखबर ने खास बातचीत करते हुए बताया कि किस तरह शुरू से ही उन्हें बिग बॉस का खिताब जीतने का भरोसा था।

प्रिंस ने अपनी जीत का श्रेय किश्वर को देते हुए कहा कि टास्क के दौरान 15 लाख रुपए लेकर किश्वर अगर नहीं जातीं, तो वो विनर नहीं होते उन्होंने कहा कि मैं किश्वर का शुक्रगुजार हूं, जिसकी वजह से मैंने बिग बॉस का खिताब जीता।

prince1

प्रिंस ने बताया कि वो बिग बॉस में जैसे दिखते थे, वो रियल जिंदगी में भी वैसे ही हैं। उन्हें लोगों के साथ मस्ती मजाक करना काफी अच्छा लगता है। वो 3 महीने तक घर में दिल से खेले और घरवालों के साथ खूब मस्ती भी की। उन्होंने बताया कि मैं बिग बॉस के घर में ये सोचकर गया था कि मुझे ही जीतना है।

 

First published: January 25, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp