ठुमकों से वोट मांगूंगी, मोदी जी की तरह काम करूंगीः राखी सावंत

स्मिता चंद | News18India.com
Updated: November 25, 2016, 10:51 AM IST
ठुमकों से वोट मांगूंगी, मोदी जी की तरह काम करूंगीः राखी सावंत
नेता भले ही इससे परेशान हों लेकिन जानी मानी अभिनेत्री राखी सावंत को इसमें अपने लिए मौका नजर आता है। यही वजह है कि वो यूपी चुनाव में बीएसपी सुप्रीमो मायावती को टक्कर देने की तैयारी कर रही हैं।
स्मिता चंद | News18India.com
Updated: November 25, 2016, 10:51 AM IST
नई दिल्ली। नोटबंदी से काले धन के कुबेरों को क्या फर्क पड़ा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन जल्द ही होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे उन नेताओं को इससे बड़ा झटका लगा है जिन्होंने वोट खरीदने के लिए नोट लुटाने की तैयारी में काफी ब्लैक मनी कैश की शक्ल में जुटाकर रखी थी। नेता भले ही इससे परेशान हों लेकिन जानी मानी अभिनेत्री राखी सावंत को इसमें अपने लिए मौका नजर आता है। यही वजह है कि वो यूपी चुनाव में बीएसपी सुप्रीमो मायावती को टक्कर देने की तैयारी कर रही हैं। हौसला देखिए, कंट्रोवर्सी की इस क्वीन को जीत का भरोसा भी है और इस भरोसे के पीछे तर्क भी हैं जो उनके पिछले तमाम बयानों की तरह बेतुके मगर दिलचस्प हैं। राखी सावंत का आज बर्थडे है और इस मौके पर न्यूज18इंडिया.कॉम ने उनसे बात की।

सवाल: सुना है आप मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली हैं

जवाब: हां मैं, आरपीआई की सीट पर मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ूंगी। खुद अमित शाह जी ने अठावले जी से कहा है (वाकई?) कि यूपी में राखी की अच्छी फैन फॉलोइंग है, इसलिए राखी को यूपी से चुनाव लड़ना चाहिए। हालांकि मैं रैली भी करने वाली थी, लेकिन नोटबंदी की वजह से अभी प्रोग्राम कैंसिल हो गया है, लेकिन मैं जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए आऊंगी। वैसे मैं मायावती जी की काफी इज्जत करती हूं, वो काफी अच्छी महिला हैं। अपने मुख्यमंत्री काल में उन्होंने बहुत अच्छा काम किया था, लेकिन हर जगह हाथी लगाना अच्छा नहीं है। मैं भी गणपति बप्पा की पुजारिन हूं, लेकिन अगर हाथी की जगह, स्कूल, कॉलेज और अस्पताल बना होता तो यूपी की जनता को ज्यादा फायदा होता।

सवाल: लेकिन आप चुनाव जीतेंगी कैसे, मतलब आपको कोई किस बात के लिए वोट देगा?

जवाब:  मेरा अपना अलग स्टाइल है, जब नेता लोग रैली में जाते हैं तो पैसा देकर भीड़ बुलानी पड़ती है, इस बार तो किसी के पास पैसा होगा नहीं, दूसरी ओर मुझे भीड़ बुलानी नहीं पड़ती है। जब लोगों को पता चलेगा कि राखी सावंत आ रही है तो लोग खुद ही पहुंच जाएंगे। इस बार मैं अपने ठुमकों से वोट लूंगी, क्योंकि इस बार किसी के पास नोट तो हैं नहीं। मैं पब्लिक से बोलूंगी कि मैं आपके लिए डांस कर सकती हूं, मैं भी ईमानदार हूं, मोदी जी की तरह, मुझे भी मौका दीजिए। मैं भी मोदी जी की तरह काम करूंगी। वैसे यूपी में अखिलेश और मुलायम जी सब अच्छा काम कर रहे हैं मैं उनकी इज्जत करती हूं। मैं दूसरों की बुराई नहीं कर सकती, मैं अपने बल पर काम करूंगी।

rakhi2

सवाल: मान लीजिए आप जीत भी गईं तो काम क्या करेंगी?

जवाब: मैं सीएम बन सकती हूं, क्योंकि 2017 मेरे लिए बहुत लकी है, मैं अगर सीएम बन गई तो हर घर में बिजली, पानी, सड़क की व्यवस्था करूंगी। यूपी के गांवों की हालत बहुत खराब है। मैं खासतौर पर महिलाओं के लिए काम करूंगीं।

सवाल: तो क्या ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़ देंगी?

जवाब: मैं फिल्म लाइन को कभी नहीं छोड़ सकती, हां अगर सीएम बन गई तो जरूर छोड़ दूंगी। फिल्म लाइन में काम करने के लिए मैंने सालों तक स्ट्रगल किया है। मेरा कोई गॉडफादर नहीं था। मैंने अपनी जिंदगी में इतनी मुश्किलें झेंली तब जाकर इस मुकाम तक पहुंची हूं।

सवाल: वैसे आजकल आप किस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं?

जवाब: मेरा शो राखी इन खाकी जल्द ही शुरू होने वाला है, इसमें पुलिस की भूमिका में हूं। ये कॉमेडी शो है।

सवाल: नोटबंदी से आपकी जिंदगी पर कोई फर्क पड़ा?

जवाब: नोटबंदी से मुझे तो कोई खास फर्क नहीं पड़ा, हम कलाकारों को वैसे भी सारे पेमेंट चेक के जरिए मिलते हैं। हम लोग तो 10-20 हजार से ज्यादा कैश घर में रखते नहीं है। इसलिए हमें कोई खास फर्क नहीं पड़ा।
First published: November 25, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर