अपने ऊपर लगे आरोपों पर 'अंगूरी भाभी' ने दी ये सफाई

News18India
Updated: April 22, 2016, 3:49 PM IST
News18India
Updated: April 22, 2016, 3:49 PM IST
नई दिल्ली। 'भाभी जी घर पर हैं' कि अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे शो और शो के प्रोड्यूसर की लड़ाई अब राजनीतिक रूप ले चुकी है। शिल्पा को जब टीवी इंड्स्ट्री से मदद नहीं मिली तो वो राज ठाकरे की पार्टी एमएनस से जा मिलीं और मराठी कार्ड खेलते हुए शो के प्रोड्यूसर पर आरोप लगा रही हैं कि मराठी होते हुए उन्हें यहां काम नहीं मिले ये कैसे हो सकता है।

गौरतलब है कि शिल्पा और शो के प्रोड्यूसर के बीच हुए विवाद की वजह से शिल्पा ने शो छोड़ दिया। एक तरफ प्रोड्यूसर का आरोप है कि शिल्पा लगातार प्रोडक्शन टीम को परेशान कर रही थीं और शूट पर नहीं आती थीं, जिस वजह से उन्हें नोटिस भी भेजा गया, लेकिन वो नहीं आईं।

वहीं शिल्पा का आरोप है कि प्रोड्यूसर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थीं, वो बीमारी पड़ीं थी इसी वजह से शूटिंग के लिए नहीं पहुंचीं, लेकिन प्रोडक्शन टीम ने उनकी बीमारी में भी साथ नहीं दिया और उन्हें परेशान किया गया।

कपिल के शो में जाने के सवाल पर शिल्पा ने कहा कि मेरे बारे में उल्टी-सीधी अफवाहें फैलाई जा रही हैं, उन्होंने कहा कि जब कपिल की टीम को पता चला कि मुझे इस शो से निकाला जा रहा है तब मेरे पास उस शो के लिए ऑफर आया मैं खुद नहीं गई थी।
First published: April 22, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर