शानदार प्रदर्शन पर मां ने बताई युवराज की अनूठी खूबी, इसलिए जुदा हैं युवी

स्मिता चंद | News18India.com

Updated: January 20, 2017, 12:45 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

कटक में भारत ने इंग्लैंड को 3 वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में 15 रन से हराकर सीरीज पर अपना कब्जा जमा लिया. तीन साल बाद वनडे सीरीज में वापसी कर रहे युवराज सिंह ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 150 रनों का बड़ा स्कोर बनाया. 25 रन पर 3 विकेट खोने के बाद जब टीम इंडिया दबाव में थी, तब युवी ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर 256 रन की साझेदारी की और भारत की जीत में अहम रोल अदा किया. युवराज की शानदार वापसी पर उनकी मां शबनम सिंह बेहद खुश हैं, उन्होंने न्यूज 18 हिंदी से खास बातचीत की.

युवराज के शानदार प्रदर्शन पर शबनम सिंह ने कहा कि मेरे बेटा बहुत मेहनत कर रहा था, उसकी लगन अब रंग लाई है. युवराज ने तमाम परेशानियों के बावजूद कभी हार नहीं मानी थी, उसकी जगह कोई और होता तो शायद हार मान लेता, लेकिन उसे उम्मीद थी कि वो अपने पुराने रंग में जरूर लौटेगा और इसके लिए वो कड़ी मेहनत भी कर रहा था।

शानदार प्रदर्शन पर मां ने बताई युवराज की अनूठी खूबी, इसलिए जुदा हैं युवी
युवराज की शानदार वापसी पर उनकी मां शबनम सिंह बेहद खुश हैं, उन्होंने न्यूज 18 हिंदी से खास बातचीत. पेश हैं बातचीत के अंश

बेटे का आत्‍मविश्‍वास लौटने पर खुश मां ने कहा- युवराज किसी फाइटर से कम नहीं हैं. उन्होंने कैंसर जैसी बीमारी को मात देकर खुद को एक बार फिर साबित किया है. शबनम कहती हैं कि बीमारी के उस दौर में भी युवराज कभी डिप्रेस नहीं हुआ, वो हमेशा यही कहता था कि मैं फिर टीम इंडिया में वापसी करुंगा और शानदार प्रर्दशन करूंगा. युवराज के साथ लोगों का प्यार और आर्शीवाद हमेशा बना रहा, जिसका फल आज उसे मिला है.

गौरतलब है कि युवराज सिंह ने वनडे क्रिकेट में कटक में इंग्‍लैंड के खिलाफ 7 साल बाद शतक जमाया, जबकि आखिरी बार वनडे क्रिकेट में युवराज ने शतक वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ 2011 विश्वकप के दौरान बनाया था.

First published: January 20, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp