VIDEO: सुपरबाइक्स के शौकीन जॉन अब्राहम, 'जुगाड़' चलाते नज़र आए!

भवानी सिंह | News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 9:22 PM IST
भवानी सिंह | News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 9:22 PM IST
अभिनेता जॉन अब्राहम का बाइक प्रेम किसी से छिपा नहीं है, वो न सिर्फ़ बाइक्स को प्रमोट करते हैं बल्कि अक्सर शूटिंग के दौरान अपनी पसंदीदा बाइक के चक्कर लगाते दिख जाते हैं.

ऐसे में एक फिल्म की शूटिंग के लिए उन्हें जब एक अनोखी बाइक चलाने का मौका मिला तो वो पीछे नहीं हटे लेकिन इस बार उनकी इस 'सवारी' से पुलिस को परेशानी हो गई.

फिल्म 'परमाणु दि स्टोरी ऑफ पोखरण' में लीड रोल कर रहे जॉन इन दिनों राजस्थान के जोधपुर में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और भारत के परमाणु शक्ति बनने की कहानी को दिखाती इस फिल्म की अभी से काफी चर्चा है.

लेकिन चर्चा के बीच ये फिल्म विवाद में तब घिर गई जब फिल्म के एक दृश्य के लिए जॉन को 'जुगाड़' चलाने के लिए दे दिया गया.

जुगाड़ यानी जीप जैसा एक वाहन जिसे स्थानीय स्तर पर तैयार किया जाता है और ये वाहन राजस्थान समेत पूरे भारत में बैन है.

जुगाड़ का परमाणु परीक्षण के दौरान क्या काम था यह तो रीलीज के बाद ही साफ होगा लेकिन शूटिंग के दौरान जुगाड़ को देख राजस्थान के परिवहन विभाग की त्यौरियां चढ़ गईं.

जोधपुर के क्षेत्रीय परिवहन आयुक्त ने जैसलमेर के जिला परिवहन अधिकारी को जांच के आदेश दिए ये कि क्या फिल्म के दृश्य में जुगाड़ दौड़ाया गया अगर ये जांच में साबित हुआ तो फिल्म निर्माता और जुगाड़ के ड्राइवर यानि जॉन पर कार्रवाई हो सकती है.

दरअसल राजस्थान हाईकोर्ट की ओर से जुगाड़ पर पूर्ण प्रतिबंध है और साफ आदेश है कि सड़क पर चलता हुआ पाया जाने पर इसे जब्त कर नष्ट कर दिया जाए और उपयोग में लेने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

ये साफ है कि जॉन को ऐसे किसी नियम की जानकारी नहीं रही होगी और उन्होनें पूरी शिद्दत से इसे चलाया होगा, लेकिन अब इस मुसीबत से निकलने के लिए वो क्या जुगाड़ लगाएंगे, कहा नहीं जा सकता.

फिल्म परमाणु में लीड रोल जॉन अब्राहम और डायना पेंटी निभा रहे हैं और अभी ये फिल्म अपने शूटिंग के दौर में ही है.

जब परमाणु की शूटिंग में आ गई आंधी, उड़ गया टैंट
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर