"मेरा काजोल के साथ अब कोई रिश्ता नहीं है, अब वो मेरी जिंदगी में कभी वापस नहीं आ सकती"

Pradesh18
Updated: January 13, 2017, 10:45 PM IST
Photo: News18
Pradesh18
Updated: January 13, 2017, 10:45 PM IST
बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर और काजोल बहुत अच्छे दोस्त माने जाते थे, लेकिन अब सबकुछ बदल चुका है. इन दोनों के बीच 25 साल तक चली दोस्ती अब खत्म हो चुकी है.

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर इन दिनों खूब चर्चा में हैं. करण ने अपनी बायोग्राफी में खुद के बारे में खुलासे किए हैं, जिसमें उनकी और काजोल की दोस्ती के बारे में भी चौंकाने वाला खुलासा किया गया है.

करण ने अपनी बायोग्राफी 'एन अनसुटेबल ब्वॉय' में काजोल और अपनी दोस्ती को लेकर बताया है कि काजोल और उनके बीच अब सब खत्म हो चुका है.

उन्होंने लिखा कि, काजोल उनकी जिंदगी में कभी वापस नहीं आ सकतीं. एक समय था जब वो जिंदगी का अहम हिस्सा थीं, लेकिन अब सबकुछ खत्म हो गया है और शायद काजोल भी ऐसा ही चाहेंगी.

अजय के कारण टूटी दोस्ती

किताब में बताया गया है कि करण और काजोल की दोस्ती टूटने के पीछे की वजह अजय देवगन थे. शुरु से ही दोनों के बीच सहजता नहीं रही. इस बीच जब 2016 में दिवाली के मौके पर अजय की फिल्म 'शिवाय' और करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' एक ही दिन रिलीज होने की बात सामने आई तो मामला और बिगड़ गया.

करण ने अपनी किताब में खुलासा किया कि, बॉक्सऑफिस की इस लड़ाई में कई तरह की अफवाहें उड़ीं. यहां तक कहा गया कि करण ने अजय की फिल्म को घटिया रिव्यू देने के लिए केआरके को पैसे दिए हैं.

इस अफवाह पर करण ने चुप्पी साधे रखी, लेकिन जब काजोल ने इसे लेकर ट्वीट किया तो उन्हें समझ में आ गया कि अब सबकुछ खत्म हो चुका है. काजोल के ट्वीट ने करण का विश्वास तोड़ दिया था, इसके बाद दोनों की 25 साल पुरानी दोस्ती टूट गई.

करण के इस खुलासे के बाद अब उन अफवाहों पर मुहर लग गई है, जिनमें काजोल के साथ उनकी दोस्ती टूटने के बारे में बातें की जा रही थीं. हालांकि, जिस तरह से करण ने इस पूरी घटना को अपनी किताब में पेश किया है, उससे साफ है कि वो काजोल के साथ अपनी दोस्ती टूटने से काफी दुखी हैं.
First published: January 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर