कमाल खान के निशाने पर ये एक्टर, किए कई आपत्तिजनक ट्वीट

News18Hindi
Updated: April 20, 2017, 7:18 AM IST
कमाल खान के निशाने पर ये एक्टर, किए कई आपत्तिजनक ट्वीट
Image: Twitter
News18Hindi
Updated: April 20, 2017, 7:18 AM IST
कमाल राशिद खान, जो 'केआरके' के नाम से प्रसिद्ध हैं, उन्होंने एक बार फिर ट्वीट कर नया बवाल खड़ा कर दिया है. कमाल ने ट्विटर पर साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता मोहनलाल को निशाना बनाते हुए कई ट्वीट किये.

ख़बरों की मानें तो प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता मोहनलाल द महाभारत के नाम से आने वाली एक फिल्म में भीम का किरदार निभाएंगे. बताया जा रहा है कि यह एक बहुत बड़े बजट की फिल्म होगी. केआरके ने इसी बात पर मोहनलाल का मज़ाक बनाया.

केआरके ने ट्वीट कर मोहनलाल की तुलना छोटा भीम से की और उनसे पूछा कि वो कैसे महाभारत में भीम का किरदार निभाएंगे और वो क्यों बीआर शेट्टी के पैसे बर्बाद करना चाहते हैं?

यह भी पढ़ें- क्या रामू बन गए हैं ट्विटर के नए केआरके?








कमाल ने मोहनलाल के बारे में अपने ट्विटर हैंडल पर कई आपत्तिजनक बातें लिखीं. इसके बाद मोहनलाल के फैंस ने केआरके को ट्विटर पर जवाब दिया. यह भी पढ़ें- लॉन्च होने से पहले ही सस्पेंड हुई 'पूनम पांडेय' ऐप!











ट्विटर पर मोहनलाल के फैंस का जवाब मिलते ही कमाल ने उनके फैंस को भी निशाना बनाया. कमाल ने यहां तक कहा कि वो मोहनलाल से बड़े स्टार हैं क्यूंकि उनके लगभग 37 लाख फॉलोवर हैं और मोहनलाल के केवल 17 लाख.





केआरके ने पहले भी बॉलीवुड के कई सितारों को ट्विटर पर निशाना बनाया है. साल 2015 में केआरके ने ऋषि कपूर को लेकर विवादस्पद ट्वीट किये थे, जिसका जवाब ऋषि कपूर ने दिया था.





First published: April 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर