'जग्गा जासूस' कुछ ऐसी आई पसंद कि लोगों ने थिएटर में दिया स्टैंडिंग ओवेशन

News18Hindi
Updated: July 15, 2017, 9:25 AM IST
'जग्गा जासूस' कुछ ऐसी आई पसंद कि लोगों ने थिएटर में दिया स्टैंडिंग ओवेशन
Image: Youtube
News18Hindi
Updated: July 15, 2017, 9:25 AM IST
रणबीर कपूर और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म जग्गा जासूस रिलीज हो चुकी है. ये मूवी कैसी है, इसकी खासियत व बुराई क्या है, ये सब आप अब तक कई रिव्यू में पढ़ चुके होंगे. लेकिन लोगों का इस मूवी को लेकर क्या रिएक्शन रहा ये सोशल मीडिया पर देखने को मिला.

ब्रेकअप के बाद रणबीर और कटरीना पहली बार सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आए. जग्गा जासूस में लोगों को इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आई. हालांकि, कुछ लोग ये कहने से भी नहीं चूके कि फिल्म को फ्लॉप होने से कोई नहीं रोक सकता. वहीं एक ट्विटर यूजर ने अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा कि मूवी इतनी शानदार थी कि फिल्म के खत्म होने के बाद सबने स्टैंडिंग ओवेशन दिया.



फिल्म को फ्लॉप बताते हुए अभिषेक परिहार ने लिखा कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ से ज्यादा नहीं कमा पाएगी.





जिनेश पटेल ने ट्वीट किया कि उन्हें पहले से ही लगा था कि ये फिल्म बड़ी फेलियर होगी, हालांकि, उन्हें कटरीना काफी पसंद आईं.



कौशिक नाम के शख्स ने लिखा कि ऐसी फिल्में बनती रहनी चाहिए.



वहीं नव महाजन ने अनुभव शेयर करते हुए कहा कि वो मैं फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा, पर जब जग्गा जासूस खत्म हुई तो थिएटर में मौजूद लोगों ने स्टैंडिंग ओवेशन देते हुए ताली बजाई.







उमेर संधु ने फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की तारीफ करते हुए लिखा कि उन्होंने इस फिल्म में अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है.

First published: July 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर