पॉप स्‍टार केटी ने की देवी काली की फोटो शेयर, यूजर्स ने लिया निशाने पर

News18Hindi
Updated: April 20, 2017, 10:10 AM IST
पॉप स्‍टार केटी ने की देवी काली की फोटो शेयर, यूजर्स ने लिया निशाने पर
Singer Katy Perry Posts Pic Of Goddess Kali
News18Hindi
Updated: April 20, 2017, 10:10 AM IST

इंटरनेशनल पॉप स्‍टार केटी पेरी के इंस्‍टाग्राम पर हिंदू देवी काली की फोटो शेयर करने पर इंडियन यूजर्स ने उन्‍हें निशाने पर लिया.  ‘चेन्ड टू रिदम’ गाने की 32 साल की इस सिंगर ने फोटो शेयरिंग साइट पर काली की एक फोटो डालते हुए लिखा था (Current Mood) ‘‘करेंट मूड’’ 'इस समय मेरा मिजाज'.

फॉलोअर ने लिया निशाने पर

एक यूजर ने लिखा, ‘‘भारतीय देवी का अपमान ना करें. इसे मूड नहीं कहा जा सकता. आपमें कुछ वैल्‍यूज होने चाहिए. यह तस्वीर डिलीट कर दें. एक और यूजर ने कहा- सिंगर के लिए अपने मूड को दिखाने के लिए किसी धार्मिक तस्वीर का इस्तेमाल करना सही नहीं है.

current mood

A post shared by KATY PERRY (@katyperry) on

वहीं इंस्टाग्राम पर केटी के एक फॉलोअर ने लिखा, ‘‘यह हिंदू कम्‍यूनिटी के लिए थोड़ा अपमानजनक है,  क्योंकि तस्वीर और देवी के पीछे का अर्थ इससे अलग है. मुझे नहीं पता कि ऐसा करने के पीछे आपका इरादा क्या है, लेकिन इसका मतलब शक्ति एवं साहस का प्रतीक होना चाहिए.’’  हालांकि केटी के कुछ फेंस ने सपोर्ट भी किया और इन चीजों को सीरियसली से ना लेने को कहा. एक फैंस ने लिखा, ‘‘मैम प्‍लीज इस नफरत पर ध्यान ना दें. हममें से कुछ ने हर चीज का बुरा मानने की आदत बना ली है.’’

लड़की ने पूछा- 'हिजाब हटाऊं पापा', ट्विटर पर वायरल हो गया जवाब

इंडियन कच्‍लर से प्रभावित हैं केटी पेरी

केटी पेरी भारतीय संस्कृति से प्रभावित हैं. 2010 में उन्होंने फेमस कॉमडी आटिस्‍ट रसेल ब्रांड से राजस्थान में पारंपरिक भारतीय समारोह में शादी की थी. बाद में दोनों का तलाक हो गया.

First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर