9 साल बाद 'टप्पू' छोड़ रहे हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

News18.com
Updated: February 27, 2017, 6:23 PM IST
9 साल बाद 'टप्पू' छोड़ रहे हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'
छोटे पर्दे पर 9 साल तक अपनी शैतानियों से धमाल मचाने वाले सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के टप्पू यानि भव्य गांधी ने सीरियल छोड़ने का फैसला किया है.
News18.com
Updated: February 27, 2017, 6:23 PM IST
छोटे पर्दे पर 9 साल तक अपनी शैतानियों से धमाल मचाने वाले सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के टप्पू यानि भव्य गांधी ने सीरियल छोड़ने का फैसला किया है. भव्य ने सोशल मीडिया पर शो छोड़ने के फैसले का ऐलान किया.

शो में काम नहीं करने के फैसले पर भव्य ने बताया कि वो अब अपने रोल के ज्यादा खुश नहीं हैं. उन्हें ज्यादा एक्सपोजर चाहिए. भव्य ने एक गुजराती फिल्म भी साइन की है. जिसके लिए उन्हें गुजरात में दिन-रात शूट करना पड़ रहा है.

दूसरा कारण ये है कि वो अब बाल कलाकार की अपनी इमेज से बाहर निकला चाहते हैं. तारक मेहता.. के लिए हफ्ते में चीन चार दिन शूट करना पड़ता है. जिससे वो खुश नहीं थे. भव्य अपनी एक्टिंग स्किल को और विस्तार देना चाहते हैं.

भव्य ने मीडिया के पूछने पर बताया कि 'हां मैंने जनवरी में शो छोड़ दिया. करीब 9 साल की यात्रा मेरे लिए फायदेमंद रही. मैंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी टीम के साथ बहुत इंजॉय किया. उन लोगों से मुझे बहुत प्यार और सपॉर्ट मिला'.
First published: February 27, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर