बिग बॉस के हॉट कपल रोशेल राव-कीथ सिकेरा ने वैलेंटाइन के दिन की सगाई

Updated: February 15, 2017, 6:11 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

बिग बॉस 9 के हाउसमेट-कपल कीथ सिकेरा और रोशेल राव ने वैलेंटाइन डे के दिन अपनी सगाई का ऐलान कर दिया. रोशल ने मंगलवार को ट्वीटर पर ये न्यूज अपने फैंस को दी.

कीथ और रोशेल पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे. अपनी सगाई की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रोशेल ने लिखा है कि ' मैंने हां कहा.'   दरअसल रोशल को एक दोस्त ने बताया की कीथ उनको प्रपोज करने वाले हैं. तो रोशल बिल्कुल हैप्पी मूड में कीथ के घर पहुंच गईं. ये सोच कर के सब कुछ बहुत रोमांटिक होगा, पर ऐसा कुछ नहीं हुआ.

कीथ अपने घर में शॉर्ट्स में बैठे थे और 'बिग बॉस' देख रहे थे. रोशल ने बताया कि उनका मूड ऑफ हो गया कि यहां तो कुछ भी ऐसा नहीं जैसा सोच कर वो आईं थीं.

कीथ ने बताया, 'मैंने सोचा कि इस सब को रोमांटिक अंदाज में या फिल्‍मी अंदाज में करने के बजाए एकदम रीयल रखते हैं. तो मैंने उसे ऐसे ही प्रपोज करने के बारे में सोचा. सब रोमांटिक चीजें भूल जाओं और इसे एकदम रीयल अंदाज में करते हैं, जैसे हमारा रिश्‍ता रहा है. और तब मैंने उसे प्रपोज किया.'

2012 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीत चुकी रोशेल बिग बॉस के साथ-साथ कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकीं हैं. कीथ सिकेरा की ये दूसरी शादी है वो अपनी पहली पत्नी से तलाक ले चुके हैं.

First published: February 15, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp