कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को जूता फेंक कर मारा, जड़े थे थप्पड़

News18India
Updated: March 23, 2017, 10:50 AM IST
News18India
Updated: March 23, 2017, 10:50 AM IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच एक फ्लाइट में हुए झगड़े की पूरी कहानी अब सामने आई है. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच ये झगड़ा 16 मार्च को हुआ था जब कपिल शर्मा ऑस्ट्रेलिया में एक टूर करने के बाद अपनी पूरी टीम के साथ मेलबर्न से मुंबई लौट रहे थे. एक अखबार ने एक चश्मदीद के हवाले से लिखा है कि...

फ्लाइट में झगड़े की पूरी कहानी कुछ ऐसी है:

फ्लाइट में आने से पहले ही कपिल शर्मा ने शराब पी रखी थी ऐसा उनके व्यवहार से लग रहा था. फिर फ्लाइट में भी कपिल ने शराब की एक पूरी बोतल मांगी और पी गए. जिसके बाद वो नशे में धुत दिखाई दे रहे थे.

फिर फ्लाइट में जब केबिन क्रू ने खाना परोसा तो उनकी पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया लेकिन कपिल अभी भी शराब पी रहे थे और उन्हें गुस्सा आ गया कि टीम के सदस्य उनके बिना ही खाना खा रहे हैं.

कपिल के शो पर वापस जाना या नहीं जाना मेरा फैसला होगा: सुनील ग्रोवर

कपिल ने चिल्लाकर कहा कि जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना? कपिल के चिल्लाने से टीम के सदस्य इतने सहम गए कि वो बीच में ही खाना छोड़कर केबिन क्रू को लौटाने लगे.

इस दौरान सुनील ने कपिल को शांत करने की कोशिश की, लेकिन कपिल और भड़क गए और अपना जूता निकालकर सुनील को मार दिया. यही नहीं, कपिल ने सुनील का कॉलर भी पकड़ा और उन्हें कई थप्पड़ जड़ दिए.

चश्मदीद के मुताबिक कपिल अपनी टीम पर ये कहकर चिल्ला रहे थे कि 'तुम लोगों को मैंने बनाया है. सबका करियर ख़त्म कर दूंगा. सबको निकाल दूंगा मैं' और कपिल ने सुनील को ये कहकर ताना मारा कि 'गया था ना तू तो, आया वापस मेरे ही पास'.

फ्लाइट में झगड़ा देख यात्री परेशान हो रहे थे, इस पर केबिन क्रू ने कपिल को सुरक्षाकर्मी बुलाने की धमकी भी दी लेकिन वो फिर भी नहीं माने. हालांकि कपिल ने बाद में सोशल मीडिया के जरिए अपने साथी कलाकार से माफी तो मांगी, लेकिन लगता है कि सुनील ने कपिल से अलग होने का मन बना लिया है.

First published: March 23, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर