कुशाल ने शेयर की गौहर खान की ये तस्वीर, गर्माया मामला

News18Hindi
Updated: February 18, 2017, 11:19 AM IST
कुशाल ने शेयर की गौहर खान की ये तस्वीर, गर्माया मामला
Photo- TVStill
News18Hindi
Updated: February 18, 2017, 11:19 AM IST
‘बेहद’ स्टारर कुशाल टंडन द्वारा उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई गौहर खान की तस्वीर ने अब तूल पकड़ लिया है, इस तस्वीर को लेकर गौहर खान भी कानूनी पचड़े में पड़ सकती हैं. हालांकि तस्वीर पर उठे विवाद पर खुद गौहर ने भी जवाब दिया है.

दरअसल 12 फरवरी को कुशाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें गौहर नजर आ रही हैं और तस्वीर पर स्टारडस्ट लिखा था. इसके बाद स्टारडस्ट के एक आधिकारिक ने बयान जारी कर कहा था कि उनके फरवरी अंक के कवर पर अभिनेत्री गौहर खान की नहीं बल्कि अजय देवगन की तस्वीर होगी.

साथ ही मैगजीन ने बिना अनुमति अपना मास्टर हेड लगाने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी चेतावनी दी थी. इतना ही नहीं इस बारे में जब गौहर से संपर्क किया गया और उन्हें कुशाल द्वारा शेयर की गई इस फोटो को हटवाने के लिए कहा गया तो गौहर ने इसे नहीं हटवाया. बता दें कि मैगजीन ने बिना अनुमति अपना मास्टर हेड लगाने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है.





बता दें कि  बिग बॉस सीजन 7 में एक दूसरे के करीब आए गौहर खान और खुशाल टंडन भले ही अब अलग हो चुके हों लेकिन आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं. कुशाल ने इस बात को स्वीकारा था कि वो अच्छे दोस्त हैं.
First published: February 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर