प्रिंस नरूला ने नाश्ते में खा लिया था चिकन इस लिए नहीं बने भगवान शिव

आईएएनएस
Updated: February 26, 2017, 9:04 AM IST
प्रिंस नरूला ने नाश्ते में खा लिया था चिकन इस लिए नहीं बने भगवान शिव
टीवी शो 'बढ़ो बहू' में लकी के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता प्रिंस नरूला ने एक दृश्य में भगवान शिव की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया, क्योंकि उन्होंने चिकन खा लिया था.कहा- जिस दिन उन्हें ऐसी भूमिका निभाने की जरूरत होगी, उस दिन वह मांसाहारी भोजन नहीं करेंगे.
आईएएनएस
Updated: February 26, 2017, 9:04 AM IST
टीवी शो 'बढ़ो बहू' में लकी के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता प्रिंस नरूला ने एक दृश्य में भगवान शिव की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया, क्योंकि उन्होंने चिकन खा लिया था.

प्रिंस को एक दृश्य में शिव की भूमिका निभाने के लिए कहा गया, जहां उनकी पत्नी बढ़ो (रिताशा राठौड़) अपनी कल्पना में लकी को भगवान शिव के रूप में देखती हैं.

प्रिंस इस शो में अपनी भूमिका की तैयारी के मद्देनजर अपने आहार में खूब प्रोटीन और चिकन का सेवन कर रहे हैं और उन्हें जिस दिन शिव की भूमिका निभाने के लिए कहा गया, उस दिन पहले ही वह नाश्ते में चिकन खा चुके थे.

प्रिंस ने अपने बयान में कहा, "पटकथा बस आया ही था और बहुत कम समय में मुझसे भगवान शिव की भूमिका निभाने के लिए कहा गया. मैं जिस दिन मासांहारी खाना खाता हूं, उस दिन किसी भगवान की भूमिका नहीं निभा सकता."

अभिनेता के मुताबिक, जिस दिन उन्हें ऐसी भूमिका निभाने की जरूरत होगी, उस दिन वह मांसाहारी भोजन नहीं करेंगे. उन्होंने बताया कि यह उनकी निजी राय है और उन्हें खुशी है कि निर्माता और चैनल ने उनकी भवनाओं को समझते हुए उन्हें यह भूमिका निभाने के लिए मजबूर नहीं किया.
First published: February 26, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर