सीरियल 'कोई लौट के आया है' में दिखेगा इश्क और जुनून का जुदा रंग

News18Hindi
Updated: February 25, 2017, 8:17 PM IST
सीरियल 'कोई लौट के आया है' में दिखेगा इश्क और जुनून का जुदा रंग
सस्पेंस और थ्रीलर से भरपूर सीरियल 'कोई लौट के आया के आया है' शनिवार से छोटे पर्दे पर प्रसारित होने जा रहा है. अलौकिक शक्तियों और रहस्यों के साथ ही इस सीरियल में रोमांस भी है.इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा. यह पुनर्जन्म और अलौकिक कारक पर आधारित है.
News18Hindi
Updated: February 25, 2017, 8:17 PM IST
सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर सीरियल 'कोई लौट के आया है' शनिवार से छोटे पर्दे पर प्रसारित होने जा रहा है. अलौकिक शक्तियों और रहस्यों के साथ ही इस सीरियल में रोमांस भी है.

इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा.  यह पुनर्जन्म और अलौकिक कारक पर आधारित है. इसमें छोटे पर्दे की 'कुबूल है' से मशहूर हुई अभिनेत्री  सुरभि ज्योति  प्रमुख भूमिका में हैं.

सीरियल 'कोई लौट के आया है' अपने 52 एपिसोड के साथ हर सप्ताह शनिवार और रविवार को  प्रसारित होगा. इस का ट्रेलर जनवरी में रिलीज किया गया था. दर्शकों को इस सस्पेंस थ्रिलर का बेसब्री से इंतजार है.



सीरियल में सुरभि ज्योति के साथ-साथ शरद केलकर, शोएब इब्राहिम और मीता वशिष्ठ भी अहम भूमिकाओं में हैं.

मीता वशिष्ठ ने अपनी भूमिका के बारे में कहा, “यह शो सही मायने में अनूठा है. इसके शॉट शानदार हैं, शानदार प्रस्तुति, शानदार लेखन और मुझे लगता है कि दर्शकों के लिए यह नया है. मुझे यकीन है कि दर्शक हर बार इसकी अगली कड़ी का इंतजार करेंगे.”
First published: February 25, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर