कंगना रनौत ने बताया कैसे मिलेगी आपको परफेक्ट हेल्थ

आईएएनएस

Updated: February 20, 2017, 2:50 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का मानना है कि हेल्थ को अच्छा रखने करने के लिए पैदल चलना एक बेहतरीन तरीका है और लोगों को रोजाना 30 मिनट पैदल चलना चाहिए. कंगना और फिल्म 'रंगून' के उनके सह कलाकार अभिनेता सैफ अली खान रविवार को मैक्स बूपा वॉक फॉर हेल्थ कार्यक्रम के लिए शामिल हुए थे.

कंगना ने कहा कि परफेक्ट हेल्थ हासिल करने के लिए पैदल चलना एक अच्छा तरीका हो सकता है. 6 से 60 साल की उम्र के सभी लोगों को रोजाना 30 मिनट तक पैदल चलना चाहिए. रोजाना 10,000 कदम हमारे सेहत के लिए चमत्कारिक हो सकते हैं. हमें अपने घर और ऑफिस में काम के दौरान भी थोड़ी चहलकदमी जरूर करनी चाहिए."

कंगना रनौत ने बताया कैसे मिलेगी आपको परफेक्ट हेल्थ
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का मानना है कि हेल्थ को अच्छा रखने करने के लिए पैदल चलना एक बेहतरीन तरीका है.

मैक्स बूपा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक आशीष मेहरोत्रा ने इस मौके पर वार्षिक मैक्स बूपा वॉक फॉर हेल्थ सर्वे 2017 को भी साझा किया, जिसके तहत 98% लोगों ने माना है कि पैदल चलने से उनका शारीरिक स्वास्थ्य बेहतर हुआ है, हालांकि 50% लोगों ने पर्याप्त रूप से यह गतिविधि नहीं की.

वहीं, इस मौके पर सैफ ने कहा कि मैक्स बूपा का नेशनल रेस वॉकिंग चैंपियनशिप के संचालन का निर्णय देश में खेलों और स्वास्थ्य संबंधी संस्कृति को बढ़ावा देगा. देश में क्रिकेट के लिए लोगों के प्यार और उत्साह को देखकर खुशी होती है, लेकिन और खेलों को भी प्रोत्साहित करने की जरूरत है.

मुंबई में 12 फरवरी से शुरू हुआ यह कार्यक्रम बेंगलुरू में 26 फरवरी को समाप्त होगा.

First published: February 20, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp