निगम का डिप्टी मेयर महिला पार्षद को भेजता था अश्लील मैसेज और...

Tilak Bhardwaj | ETV Haryana/HP
Updated: July 17, 2017, 2:37 PM IST
निगम का डिप्टी मेयर महिला पार्षद को भेजता था अश्लील मैसेज और...
फाइल फोटो
Tilak Bhardwaj | ETV Haryana/HP
Updated: July 17, 2017, 2:37 PM IST
यमुनानगर की वार्ड नंबर 12 से महिला पार्षद ने निगम के डिप्टी मेयर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला पार्षद की माने तो डिप्टी मेयर ने पहले तो उनके साथ छेड़छाड़ की और बाद में उनके मोबाइल पर अश्लील एसएमएस भी सेंड करना शुरु कर दिया जिस पर अब महिला पार्षद की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.

महिला पार्षद प्रिया की कहना है कि उसे डिप्टी मेयर बार बार अश्लील एमएमएस और एसएमएस भेज रहे थे जिसका विरोध पार्षद बार बार करती आ रही थी लेकिन ऐसे में डिप्टी मेयर बीच बीच में सॉरी तो लिख देते पर अगले ही दिन फिर से एक नया मैसेज प्रिया के मोबाइल में भेज देता था.

बार बार कहने पर जब डिप्टी मेयर नहीं माना तो पार्षद ने डिप्टी मेयर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी और वह अश्लील एसएमएस भी पुलिस के सामने रख दिए जो डिप्टी मेयर ने प्रिया को भेजे थे. ऐसे में पुलिस इस ममाले की जांच में जुट गई और जब मैसेज की पूरी डिटेल पुलिस के हाथ लगी तो पुलिस ने भी डिप्टी मेयर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

वही इस मामले में डिप्टी मेयर न तो घर पर मिल रहा है और न ही ऑफिस में जबकि पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद उन्होंने अपना फोन तक स्विच ऑफ कर लिया है.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर