ससुराल से भागी महिला का कोर्ट परिसर और पुलिस स्टेशन में हाईवोल्टेज ड्रामा

News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 6:28 PM IST
ससुराल से भागी महिला का कोर्ट परिसर और पुलिस स्टेशन में हाईवोल्टेज ड्रामा
कोर्ट परिसर के बाहर महिला को समझाते हुए लोग.
News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 6:28 PM IST
कहते हैं प्यार अंधा होता है, और प्यार के आगे समाज और समाज के तमाम बंधन गौण होकर रह जाते हैं. ऐसा ही मामला सोमवार को फतेहाबाद में देखने को मिला जहां अपने ससुराल से भाग कर आई तीन बच्चों की मां ने जमकर हंगामा किया.

महिला के हाईवोल्टेज हंगामे के कारण कोर्ट परिसर में अफरा तफरी का माहौल बन गया. हंगामा बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अपने साथ थाने ले गई, महिला ने वहां भी जमकर हंगामा किया.

महिला सिरसा की रहने वाली बताई गई और फिलहाल फतेहाबाद में रह रही है. दरअसल महिला करीब एक महीना पहले बिना किसी को कुछ बताए अपने ससुराल से लापता हो गई. महिला के पति सिरसा निवासी जगदीश ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी के रेवाड़ी जिले के एक युवक के साथ प्रेम संबंध हैं और अपने इसी प्रेम को परवान चढ़ाने के लिए जिसके चलते वह घर से भाग गई थी.

जगदीश ने बताया कि आज जब वह उसे ढूंढता हुआ फतेहाबाद आया तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी किसी वकील से मिलने के लिए कोर्ट में आई हुई है, वह भी कोर्ट पहुंच गया जहां उसकी पत्नी उसे मिली और उसने उससे घर वापस चलने की लाख गुहार लगाई मगर वह उसके साथ जाने को तैयार नहीं हुई और कोर्ट में जमकर हंगामा कर दिया.

हंगामे के बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों को अपने साथ थाने ले गई. महिला का हंगामा यहीं नहीं रूका उसने थाने में भी जमकर हंगामा किया.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर