मामूली कहासुनी के बाद बदमाशों ने पहलवान को मारी गोली

News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 12:03 PM IST
मामूली कहासुनी के बाद बदमाशों ने पहलवान को मारी गोली
घायल पहलवान का इलाज करते डॉक्टर
News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 12:03 PM IST
बहादुरगढ़ के टांडाहेडी गांव में मामूली कहासुनी के बाद गोलियां चलने का मामला सामने आया है. गोली लगने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

घायल की पहचान जसबीर के रूप में हुई है. जसबीर पहलवान है और वह दिल्ली के एक अखाड़े में कोच के पद पर कार्यरत्त है. गांव के ही तीन लोगों ने उस पर जानलेवा हमला किया और मौके का फायदा उठा कर फरार हो गए.

वारदात की सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी जसवीर सिंह भी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए. बताते चलें कि रविवार की देर शाम को गांव टांडाहेड़ी में प्रवीण, उसका भाई जीत और प्रवीण का साला कबूतर उड़ा रहे थे. इसी दौरान कबूतर उड़कर पहलवान जसबीर के चचेरे भाई ललित के मकान की छत पर जा बैठे.

तीनों कबूतरों को लेने के लिए मकान में जबरदस्ती घुसने लगे. उस समय ललित की पत्नी रंजीता घर में अकेली थी और उसने उसे जबरन घर में प्रवेश करने से रोक दिया. वह घर के बाहर ही तेज-तेज चिल्लाने लगा. अपनी भाभी की आवाज सुनकर पहलवान जसबीर वहां पहुंचा और बदमाशों को रोकने लगा.

इस बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने पहले तो जसबीर के साथ मारपीट की और बाद में उस पर गोलियां चलाना शुरु कर दी, जो जसबीर के पेट में जा लगी. जसबीर के सिर पर भी चोट आई है. उसे गंभीर हालत में शहर के ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ति करवाया गया है. जहां रात के समय डाक्टरों ने जसबीर की गोलियां निकाल दी थी. लेकिन फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

वहीं सदर थाना पुलिस के साथ साथ फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर सबूत जुटाये हैं. साथ ही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरु कर दिये गए हैं.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर