वैष्णो देवी घूमने गया था पति, पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ खाया जहर और...

Virender Puri | ETV Haryana/HP

First published: January 11, 2017, 2:30 PM IST | Updated: January 11, 2017, 6:13 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
वैष्णो देवी घूमने गया था पति, पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ खाया जहर और...
Photo- Pradesh18.com/ETV

कैथल की नानकपुरी कॉलोनी में मंगलवार को एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ जहर खा लिया महिला और दो वर्षीय बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि बेटी अभी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है.

आत्महत्या का कारण घरेलू झगड़ा और दहेज की मांग बताया जा रहा है. सुनीता का पति वैष्णो देवी गया था और पीछे से उसने बच्चों समेत जहर खा लिया.

मृतका सुनीता (28) के पिता ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2010 में राजस्थान के अलवर जिले से हरियाणा के कैथल में अपनी बेटी की शादी नरेश कुमार के साथ की थी. शादी के बाद से ही वह दहेज व पैसे की मांग करता था और उसकी बेटी को परेशान रखता था.

उन्होंने कई बार दहेज़ की मांग पूरी भी की लेकिन उसका ये हर रोज का काम था. इनकी रोज-रोज की  प्रताड़ना से तंग आकर सुनीता ने अपनी बेटी पायल और बेटे राहुल के साथ जहर खा लिया. शाह अस्पताल में इलाज के दौरान सुनीता व राहुल की मौत हो गई, जबकि पायल का इलाज चल रहा है.

डॉक्टर राजेश का कहना है कि तीनों ने जहर खा रखा था, इस वजह से दौ की मौत हो गई, लेकिन पायल की हालत अब ठीक है. डीएसपी सतीश गौतम ने बताया की मृतका के परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

facebook Twitter google skype whatsapp