12 से 16 जनवरी तक चलेगा नेशनल यूथ फेस्टिवल, पीएम करेंगे युवाओं को संबोधित

First published: January 11, 2017, 6:30 PM IST | Updated: January 11, 2017, 6:30 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
12 से 16 जनवरी तक चलेगा नेशनल यूथ फेस्टिवल, पीएम करेंगे युवाओं को संबोधित
Photo- Pradesh18.com/ETV

रोहतक के महर्षि दयानंद विश्विद्लय में कल से युवाओं का महाकुंभ शुरू होने जा रहा है. 21वें नेशनल यूथ फेस्टिवल में देशभर के युवा इसमें हिस्सा लेंगे. इसके साथ ही यहां हरियाणवी कला और संस्कृति के अनोखे रंग युवाओं के स्वागत के लिए सजाए गए हैं.

12 से 16 जनवरी तक महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी में कला और संस्कृति के रंग बिखरेंगे. देशभर से करीब 7 हज़ार प्रतिभागी इस फेस्टीवल में हिस्सा लेंगे. 21 वें नेशनल यूथ फेस्टिवल के लिए रोहतक की महर्षि दयानंनद विश्विधालय पूरी तरह से तैयार है.

यूनिवर्सिटी में होने वाले इस महोत्सव की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से होगी. पीएम वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए युवाओं को संबोधित करेंगे. वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह बतौर मुख्यअतिथि शामिल होंगे. इसके अलावा सीएम मनोहर लाल, केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल भी समारोह में शिरकत करेंगे.

पांच दिन तक चलने वाले इस समारोह में सात हजार के करीब प्रतिभागी और बड़ी तादाद में लोगों के आने की संभावना है और इसी के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस बल यहां तैनात किया गया है ताकि कोई भी अव्यवस्था ना हो.

यूथ फेस्टिवल में देशभर से प्रतिभागी आने वालें हैं जाहिर तौर पर उनके स्वागत के लिए हरियाणवी रंग भी होने जरूरू हैं तो दिनों दिन तरक्की कर रहे हरियाणा के साथ प्रदेश की विरासत को दिखाते हुए तमाम स्टॉल भी लगाए गए हैं.

facebook Twitter google skype whatsapp