केवल 2900 रुपये में लिजिये मनाली से लेह तक के सफर का मजा!

Vinod Kumar | News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 2:59 PM IST
केवल 2900 रुपये में लिजिये मनाली से लेह तक के सफर का मजा!
2 दिन के इस टुअर प्लान में एचपीटीडीसी अपने होटलों में ठहरने का प्रबंध करेगा. सफर के दौरान केलांग में पहला हॉल्ट रहेगा. यहां एचपीटीडीसी अपने होटल में लोगों को ठहराएगा और खाने-पीने की सुविधा भी देगा. इसके लिए आप एचपीटीडीसी की वेबसाइट पर आनलाइन बुकिंग करवा सकते हैं.
Vinod Kumar | News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 2:59 PM IST
इस बार गर्मियों के सीजन में अगर आप लेह जाने का प्लान बना रहे हैं तो जल्दी से अपने बैग्स पैक कर लें. क्योंकि हिमाचल प्रदेश टूरिज्म डेवलेपमेंट कॉरपोरेशन (एचपीटीडीसी) एक शानदार ऑफर लेकर आई है.

केवल 2900 रुपये में आप मनाली से लेह तक की हसीन वादियों का मजा ले सकते हैं. एचपीटीडीसी ने 2 दिन का टुअर प्लान बनाया है. इस दौरान लेह से मनाली और मनाली से लेह तक के सफर का लुत्फ लिया जा सकता है.

इसके लिए निगम ने एक स्पेशल बस सेवा भी शुरू करेगा. 1 जुलाई से टूरिस्ट इस सेवा का मजा ले सकते हैं. मनाली से लेह तक करीब 1000 किमी की इस यात्रा में वर्ल्ड के दो सबसे ऊंचे मोटरेबल रोड्स से गुजरने का भी मौका मिलेगा. रोहतांग पास, तंगलंगला बारलाचाला जैसे दर्रों से भी लोग रूबरू हों और प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद ले सकेंगे.

2 दिन के इस टुअर प्लान में एचपीटीडीसी अपने होटलों में ठहरने का प्रबंध करेगा. सफर के दौरान केलांग में पहला हॉल्ट रहेगा.

यहां एचपीटीडीसी अपने होटल में लोगों को ठहराएगा और खाने-पीने की सुविधा भी देगा. इसके लिए आप एचपीटीडीसी की वेबसाइट पर आनलाइन बुकिंग करवा सकते हैं.

एचपीटीडीसी के महाप्रबंधनक विजय शर्मा ने बताया कि लोग केवल 2900 रुपये में मनाली से लेह तक की यात्रा कर सकते हैं. केलांग में हमारे होटल में ठहरने, खाने-पीने की सुविधा रहेगी। एक जुलाई से ये सेवा शुरू होगी. एचपीटीडीसी की डीलक्स बसों में यात्रियों को ले जाया जाएगा.

बतां दे कि लेह विश्व मानचित्र पर पर्यटन की दृष्टि से अहम स्थान रखता है. एचपीटीडीसी का दावा है कि इस योजना को लोगों को अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर