पुलिस को बताए बिना ही दफना दिया खाई में गिरे गोरखा का शव

ETV Haryana/HP
Updated: May 18, 2017, 10:38 PM IST
पुलिस को बताए बिना ही दफना दिया खाई में गिरे गोरखा का शव
एसपी कुल्लू, पदम चंद
ETV Haryana/HP
Updated: May 18, 2017, 10:38 PM IST
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की गड़सा घाटी में फागूधार के पास खाई में गिरने से एक गोरखा मजदूर की मौत हो गई. उसे साथियों ने शव को ढूंढ़ने के बाद पुलिस को सूचना दिए बिना ही दफना दिया. सूचना मिलने पर भुंतर पुलिस ने शव को निकलवाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की है. मृतक के साथियों को भी पूछताछ के लिए तलब किया गया है.

जानकारी के अनुसार फागूधार में टावर निर्माण का काम चल रहा है. यहां 45 वर्षीय लामा नामक मजदूर 13 मई को काम करते हुए खाई में गिर गया. 14 मई को वहां काम कर रहे मृतक के साथियों ने शव को ढूंढ़ कर पुलिस को सूचना दिए बिना ही खड़ीसेरी नामक स्थान पर दफना दिया. स्थानीय लोगों ने भुंतर पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने शव को दफनाने वाले साथियों को थाने पर तलब किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

एसपी कुल्लू पदम चंद ने कहा कि पुलिस ने एसडीएम के दिशा निर्देश पर कार्रवाई कर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करते हुए इसकी तहकीकात शुरू कर दी है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मंडी अस्पताल भेजा गया है. पुलिस गोरखा की मौत का असली कारण जानने में जुटी है. प्राथमिक जांच में गिरने के कारण सिर पर चोट लगने से मौत होने की बात सामने आ रही है.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर