शिमला नगर निगम में हुए घोटालों की जांच होगी : धूमल

News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 5:35 PM IST
शिमला नगर निगम में हुए घोटालों की जांच होगी : धूमल
मेयर और डिप्टी मेयर चुनाव में जीत के बाद प्रेस कान्फैंस करते पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल.
News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 5:35 PM IST
हिमाचल के पूर्व सीएम और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कहा है कि नगर निगम शिमला में हुए घोटालों की जांच करवाएगी जाएगी. उन्होंने मंगलवार को मेयर और डिप्टी मेयर चुनाव में भाजपा की जीत के बाद प्रेस कान्फैंस में आरोप लगाया कि माकपा तथा कांग्रेस काल में निगम में सौंदर्यकरण योजना के तहत घोटाले हुए हैं. अब उनकी जांच करवाई जाएगी.

उनका कहना है कि पूर्व कार्यकाल में शिमला के वास्तविक स्वरूप से छेड़छाड़ और खिलवाड़ किया गया. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए धूमल बोले- कांग्रेस सरकार को अब सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है. निगम चुनाव में मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के हाल से उन्हें जनता के मिजाज का पता चल गया है. सत्ता में आने के बाद कांग्रेस ने लोकसभा से लेकर निगम चुनाव में करारी हार झेली.

कांग्रेस को अब समझ जाना चाहिए कि जनता ने उसे नकार दिया है. जनता अब भ्रष्ट एवं माफिया राज वाली सरकार से मुक्ति चाहती है. नगर निगम चुनावों में देरी होने पर धूमल ने कहा कि वास्तव में मुख्य चुनाव आयुक्त ने संविधानिक नियमों की रक्षा करने के स्थान पर उससे खिलवाड़ किया है.

धूमल ने कहा कि शिमला की जनता को शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाना हमारी की प्राथमिकता है. साथ नए चुने गए मेयर और डिप्टी मेयर को शुभकामनाएं भी दी. घूमल ने कहा कि भाजपा मोदी लहर को तूफान में बदल देगी.

First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर