फॉरेस्ट गार्ड की मौत : उसी पेड़ पर चढ़ी सीआईडी, जहां लटका था होशियार का शव

News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 3:45 PM IST
फॉरेस्ट गार्ड की मौत : उसी पेड़ पर चढ़ी सीआईडी, जहां लटका था होशियार का शव
मामले में गिरफ्तार छह आरोपियों को करसोग जेएमआईसी कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्हें 1 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. सीआईडी टीम ने घटनास्थल का दौरा कर जांच की.
News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 3:45 PM IST
मंडी के बहुचर्चित फॉरेस्ट गार्ड की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीआईडी ने जांच शुरू कर दी है. फॉरेस्ट गार्ड होशियार सिंह की मौत की जांच के लिए सोमवार को सीआईडी टीम ने घटनास्थल का दौरा कर जांच की. आखिरकार कैसे होशियार सिंह पेड़ पर चढ़ा, इसकी शंकाओं को दूर करने का प्रयास किया गया. सीआईडी के सदस्य पेड़ पर भी चढ़े और आसपास के क्षेत्र का भी निरीक्षण किया गया.

हालांकि, सीआईडी के अधिकारी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके हैं. साथ ही यह भी पता नहीं लगा पाएं हैं कि आत्महत्या करने के लिए गार्ड पेड़ पर क्यों चढ़ा? फिलहाल, एसआईटी मौत के कारण और फोन से जानकारी लेने के लिए फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। बता दें कि होशियार सिंह का शव पेड़ पर उल्टा लटका मिला था.

सभी इसे मर्डर मान रहे थे, लेकिन बाद में एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था. इसके बाद एसआईटी मामले की जांच कर रही थी, लेकिन प्रदेश सरकार ने जनता के दबाव में जांच सीआईडी को सौंप दी थी. सीआईडी ने होशियार की डायरी और नोट्स के आधार पर मिली जानकारियों को भी खंगालना शुरू कर दिया है.

दिनभर होशियार सिंह की बिसरा रिपोर्ट को लेकर चर्चा रही। लोकल पुलिस के पास रिपोर्ट नहीं मिलेगी. सीआईडी के अधिकारियों का कहना है कि रिपोर्ट अभी तक नहीं पहुंची है. पूरा केसएफसीएल की रिपोर्ट पर निर्भर है.

वहीं, मामले में गिरफ्तार छह आरोपियों को करसोग जेएमआईसी कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्हें 1 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर