तस्करी करने वाले महिला-पुरुष गिरफ्तार, कार से चरस बरामद

ETV Haryana/HP
Updated: May 18, 2017, 5:33 PM IST
तस्करी करने वाले महिला-पुरुष गिरफ्तार, कार से चरस बरामद
एएसपी कुल्लू निश्चिंत सिंह नेगी.
ETV Haryana/HP
Updated: May 18, 2017, 5:33 PM IST
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में पुलिस ने तस्करी करने वाले महिला-पुरुष को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से 980 ग्राम चरस बरामद हुई है. देर रात नाकेबंदी के दौरान दोनों को पकड़ा गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है. कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार कुल्लू पुलिस के नशा विरोधी अभियान को बुधवार रात बड़ी सफलता मिली. देर रात कार सवार महिला-पुरुष को हिरासत में लेकर पुलिस ने उनके कब्जे से 980 ग्राम चरस बरामद की है. आरोपी दंपत्ति जिस मारूति कार में सवार थे पुलिस ने उसे भी कब्जे में ले लिया है.

कुल्लू एएसपी कुल्लू निश्चिंत सिंह नेगी ने बताया कि भुंतर पुलिस ने रात को बजौरा के पास चैकिंग नाका लगाया था. इस दौरान वाहनों की तलाशी में कुल्लू से मंडी की तरफ जा रही एक मारूति कार को रोका गया. तलाशी लेने पर गाड़ी से 980 ग्राम चरस बरामद की गई.

कुल्लू, मंडी, चंबा आदि जगहों पर खासतौर पर विदेशी सैलानियों की आवाजाही के सीजन में तस्करी की घटनाएं भी लगातार बढ़ती जा रही है. इसके चलते पुलिस ने नशे के खिलाफ विशेष अभियान छेड़ रखा है. पिछले कुछ दिनों में पुलिस को नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ खासी सफलता भी मिली है. बुधवार को भी पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले फास्ट फूड कॉर्नर संचालक को हिरासत में लिया था.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर