बंजार कांग्रेस में बढ़ने लगे टिकट के तलबगार, राम सिंह मियां ने भी जताई दावेदारी

Arun Garg | ETV Haryana/HP
Updated: July 17, 2017, 7:56 PM IST
बंजार कांग्रेस में बढ़ने लगे टिकट के तलबगार, राम सिंह मियां ने भी जताई दावेदारी
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव राम सिंह मियां अपने समर्थकों के साथ
Arun Garg | ETV Haryana/HP
Updated: July 17, 2017, 7:56 PM IST
हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों के लेकर कुल्लू में सियासी पारा चढ़ गया है. चुनावों को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों में टिकट के दावेदार भी सामने आने लगे हैं. बंजार विधानसभा क्षेत्रों में तो भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के टिकट के तलबगार बढ़ने लगे हैं.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव राम सिंह मियां ने बंजार विधानसभा क्षेत्र से चुनावी ताल ठोक दी है. राम सिंह मियां का कहना है कि वे कई सालों को कांग्रेस में काम कर रहे हैं और वर्ष 2012 के विधानसभा चुनावों में भी उन्होंने कांग्रेस के टिकट के लिए दावेदारी जताई थी और इस बार भी कांग्रेस के टिकट के लिए दावेदारी जताएंगे.

उन्होंने कहा कि टिकट की दावेदारी जताने का हक सबका है, किसे टिकट मिलेगा यह पार्टी हाईकमान तय करेंगे. उन्होंने दावा किया कि इस बार बंजार विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी पुरी तरह से एकजुट है. राम सिंह मियां ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व के आदेश पर बंजार विधान सभा क्षेत्र में भी पथ यात्रा निकाली जाएगी.

राम सिंह ने बताया कि यह पथ यात्रा 18 जुलाई से शुरू होगी और यात्रा तीन चरणों में निकाली जाएगी. बंजार विधानसभा क्षेत्र की पथ यात्रा 21 अगस्त को पुरी होगी.

उन्होंने कहा कि इस यात्रा के माध्यम से कांग्रेस पार्टी की कल्याणकारी नीतियों को जनजन तक पहुंचाया जाएगा और इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार की विफलाताओं को भी जनता के बीच में रखा जाएगा. केंद्र में मोदी सरकार की नीतियों के कारण आम आदमी का जीना दूभर हो गया है.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर