बैजनाथ कॉलेज में एबीवीपी वर्करों पर ईंट और डंडों से हमला


Updated: July 17, 2017, 12:06 PM IST
बैजनाथ कॉलेज में एबीवीपी वर्करों पर ईंट और डंडों से हमला
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Updated: July 17, 2017, 12:06 PM IST
बैजनाथ महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के स्थापना दिवस पर कुछ बाहरी लोगों ने एवीबीपी कार्यकर्ताओं से मारपीट की. आरोप लगाया गया है कि सुरक्षा कर्मी और उसके बेटे ने इन छात्रों पर हमला किया. घायल छात्र चमन को पालमपुर के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् बैजनाथ में स्थापना दिवस मना रही थी. इसमें पालमपुर इकाई के भी छात्र शामिल हुए. इस दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् का कार्यकर्ता चमन फोन सुनने के लिए बाहर आया तो सुरक्षा कर्मी राजेश ने ईंट से पीछे सर पर बार कर दिया.

साथ ही सुरक्षाकर्मी राजेश के बेटे ने डंडे से चमन के सर पर हमला बोला. बीच-बचाव में पड़े छात्रों को भी बाहरी लड़कों ने जमकर पीटा है और तीन शख्स घायल हैं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हालांकि घायल चमन को सिर पर गहरी चोट आई है.

उधर, कॉलेज में हुई वारदात के बाद पुलिस को सूचना दी गई. लेकिन जब तक पुलिस पहुंची, तब तक हमलावर फरार हो चुके थे. पुलिस ने मामला दर्ज क लिया है. छात्रों का कहना है कि अगर इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं की गई तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् सड़कों पर उतरेगी.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर