इंजीनियरिंग कॉलेज में एटीएम, मेडिकल कॉलेज में एक्सटेंशन काउंटर की घोषणा

News18Hindi
Updated: July 18, 2017, 12:05 PM IST
इंजीनियरिंग कॉलेज में एटीएम, मेडिकल कॉलेज में एक्सटेंशन काउंटर की घोषणा
प्रतीकात्मक तस्वीर.
News18Hindi
Updated: July 18, 2017, 12:05 PM IST
हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक के अध्यक्ष हर्ष महाजन ने सोमवार को मंडी जिला के विभिन्न स्थानों पर बैंक की नई शाखाएं और एटीएम सविधाओं का शुभारंभ किया.

हर्ष महाजन ने सबसे पहले जवाहर लाल नेहरू इंजीनियरिंग कॉलेज सुंदरनगर में बैंक के एटीएम का शुभारंभ किया. उन्होंने इसके बाद लाल बहादुर शास्त्री मेडीकल कॉलेज नेरचौक में बैंक के एक्सटेशन काउंटर की शुरूआत की.

इसके बाद बैंक के अध्यक्ष ने चक्कर में बैंक की नई शाखा जनता को समर्पित की और दापहर बाद उन्होंने गोहर में बैंक के एटीएम का शुभारंभ किया.

देर शाम मंडी में आयोजित कस्टर मीट की अध्यक्षता करते हुए बैंक की उपलब्धियों और भविष्य की योजनाओं के बारे में विस्तृत चर्चा की. बैंक के निदेशक केशव नायक ने बताया कि हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक के अध्यक्ष हर्ष मंगलवार को राजस्व प्रशिक्षण केंद्र जोगिंद्रनगर में बैंक की एटीएम सुविधा का शुभारंभ करेंगे.

इसके बाद वे खद्दर गांव में बैंक की नई शाखा को लोगों को समर्पित करेंगे. मंगलवार को ही वे सरकाघाट में बैंक की एटीएम सुविधा और बाद में रखोह गांव में बैंक की शाखा का शुभारंभ करेंगे. उन्होंने बताया कि बैंक ग्रामीण क्षेत्र के अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में अपने कारोबार को विस्तार दे रहा है.

सोमवार सुबह सलापड़ पहुंचने पर बैंक के अध्यक्ष हर्ष महाजन का भव्य स्वागत किया गया. बैंक के निदेशक केशव नायक और जिला के सहकार बंधुओं ने बैंक की ओर से जिला के विभिन्न हिस्सो में बैंक की नई शांखाएं, एक्सटेंशन कांउंटर और एटीमए सुविधाएं देने के लिए हर्ष महाजन को फूल मालाओं से लाद दिया.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर