युवक ने दराट से टीचर को काट डाला, हमले में पत्नी का ‌हाथ भी कटा

News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 7:35 PM IST
युवक ने दराट से टीचर को काट डाला, हमले में पत्नी का ‌हाथ भी कटा
Photo- News18Hindi.com
News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 7:35 PM IST
22 साल के युवक ने रिटायर्ड टीचर के सिर और गर्दन पर दराट से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना है हिमाचल के बिलासपुर जिले की. पुलिस थाना घुमारवीं के कपाहड़ा गांव में युवक ने दराट से टीचर के सिर और गर्दन पर कई वार किए, जिससे टीचर की जान चली गई.

बीच-बचाव करने आई बुजुर्ग की पत्नी पर भी हमला किया और उसके हाथ भी काटकर अलग कर दिया। महिला को पीजीआई रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलते ही एसपी और डीएसपी घुमारवीं पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे.

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक को ग्रामीणों ने घेराबंदी कर घटनास्थल से करीब तीन किलोमीटर दूर जाकर पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। युवक को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को कपाहड़ा गांव के रिटायर्ड टीचर लेखराम घर में काम कर रहे थे. इस दौरान राहियां गांव का मनोज ने उनके सिर और गर्दन पर दराट से हमला कर दिया.

लेखराम के चिल्लाने पर उनकी पत्नी ने बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने महिला पर भी हमला कर दिया। दराट के वार से फूलां देवी का हाथ अलग हो गया. घायल फूलां देवी को बिलासपुर से पीजीआई रेफर किया गया है.

घटनास्थल से करीब 3 किलोमीटर दूर युवक खून से सने कपड़ों को बदल रहा था तो लोगों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर