कांग्रेस सचिव की भाजपा नेताओं को खुली चुनौती, बोले-विकास को लेकर खुले मंच पर बहस करें

News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 5:44 PM IST
कांग्रेस सचिव की भाजपा नेताओं को खुली चुनौती, बोले-विकास को लेकर खुले मंच पर बहस करें
मंडी में कांग्रेस सचिव मीडिया से रूबरू होते हुए.
News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 5:44 PM IST
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव आश्रय शर्मा ने भाजपा नेताओं को विकास कार्यों पर खुले मंच पर आकर बहस करने की चुनौती दी है. मंडी में पत्रकारवार्ता में आश्रय शर्मा ने कहा कि आज प्रदेश और सदर विधानसभा क्षेत्र में जो विकास हुआ है, उसे देखकर भाजपा नेता बौखलाहट में हैं.

उन्होंने कहा कि चुनावी वर्ष में लोगों का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा नेता कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा पर अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सदर विधानसभा क्षेत्र पूरे प्रदेश में इकलौता ऐसा विधानसभा क्षेत्र है जहां पर अभूतपूर्व विकास हुआ है.

विधानसभा क्षेत्र की कोई पंचायत ऐसी नहीं है, जहां पर विकास की गंगा न बही हो. उन्होंने कहा कि सिर्फ लोगों को भ्रमित करने के लिए भाजपा नेता आए दिन अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने भाजपा नेताओं को नसीहत दी है कि वह तथ्यों के विपरित बात न करें और विकास कार्यों पर यदि बहस करनी है तो खुले मंच पर आएं.

उनके साथ मौजूद मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक शर्मा ने बताया कि 18 जुलाई से मंडी जिला में कांग्रेस की पथयात्रा शुरू होने जा रही है. उन्होंने बताया कि पथयात्रा के माध्यम से केंद्र सरकार की नाकामियों और राज्य सरकार की उपलब्धियों को गांव-गांव तक पहुंचाया जाएगा.

उन्होंने बताया कि पार्टी से जो रूठे हुए पदाधिकारी और कार्यकर्ता हैं, इस पथयात्रा के माध्यम से उन्हें भी मनाने का प्रयास किया जाएगा.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर