ट्रांसपोर्ट यूनियन के सदस्यों ने व्यापारियों को पीटा, मंत्री के घर जुटे किसान


Updated: June 20, 2017, 12:17 PM IST
ट्रांसपोर्ट यूनियन के सदस्यों ने व्यापारियों को पीटा, मंत्री के घर जुटे किसान
आबकारी और कराधान मंत्री प्रकाश चौधरी के घर के बाहर जुटे किसान. (फोटो-ईटीवी)

Updated: June 20, 2017, 12:17 PM IST
मंडी जिले के सुंदरनगर में ट्रांसपोर्ट यूनियन के सदस्यों ने व्यापारी और चालकों की पिटाई कर दी. दरअसल, ट्रांसपोर्ट यूनियन बाहरी राज्यों से आने वाले वाहन चालकों के जरिये सामान और सब्जी सप्लाई करने का विरोध कर रही है.

इस कारण ट्रांसपोर्ट यूनियन के सदस्यों ने पड़ोसी राज्यों के व्यापारियों और चालकों की ही पीट डाला. पीटने वाले व्यापारियों का कहना है कि वे पुलिस को शिकायत करेंगे.

ट्रांसपोर्ट यूनियन का कहना है कि स्थानीय किसान उनकी गाड़ियों में माल की ढुलाई करवाएं. बाहरी राज्यों के वाहनों की वजह से उन्हें नुकसान उठाना पड़ रहा है. पुलिस कार्रवाई न होने से बड़ी संख्या में स्थानीय किसान मंगलवार को बल्ह में आबकारी और कराधान मंत्री के बाहर जुटे थे.

प्रकाश चौधरी ने कहा है कि प्रदेश सरकार और मैं किसानों के हित में हूं. उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. पुलिस पहरे में किसानों के माल की ढुलाई की जायेगी। किसानों की मेहनत पर पानी नहीं फिरने देंगे.

वहीं, स्थानीय किसानों ने आरोप लगाया है कि बल्ह घाटी में ट्रांसपोर्ट यूनियन अवैध वसूली करती है. साथ ही पड़ोसी राज्यों से आ रहे व्यापारियों को सब्जियां भी भरने नहीं दी जा रही हैं. स्थानीय किसान पड़ोसी राज्यों के व्यापारियों के समर्थन में हैं.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर