ग्रामीण बैंक डकैती में शामिल छह में से चार को पुलिस ने दबोचा

Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 3:36 PM IST
ग्रामीण बैंक डकैती में शामिल छह में से चार को पुलिस ने दबोचा
बैंक लूट के अपराधी पुलिस गिरफ्त में
Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 3:36 PM IST
पलामू पुलिस ने छतरपुर वनांचल ग्रामीण बैंक डकैती की घटना का खुलासा कर दिया है. डकैती की घटना में शामिल चार डकैतों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस बचे दो डकैतों को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

मालूम हो कि पिछले महीने सात जून को सात की संख्या में अपराधियों ने बैंक डकैती की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस तब से ही अपराधियों को ढूंढ़ रही थी. आखिरकार पुलिस को सफलता मिली और उसने चार अपराधियों को हरिहरगंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार डकैतों के पास से पुलिस ने तीन देसी कट्टा, कारतूस समेत लूट के 22 हजार रूपए बरामद कर लिए. पुलिस ने अपराधियों के पास से दो बाइक भी बरामद किया.

एसपी इन्द्रजीत महथा ने डकैतों को उसी बैंक में ले जाकर जानकारी ली जिस बैंक में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पलामू एसपी इन्द्रजीत महथा ने कहा कि डकैती की घटना को अंजाम देने के मामले में कुल छह लोग अभियुक्त बनाए गए थे.

उन्होंने कहा कि छतरपुर, हरिहरगंज और बरवा थाना प्रभारियों की संयुक्त टीम ने डकैती में शामिल चार डकैतों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट के पैसों के साथ की हथियार और गोलियां भी बरामद की गई हैं.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर