ब्राउन सुगर के साथ युवक गिरफ्तार

Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 2:55 PM IST
ब्राउन सुगर के साथ युवक गिरफ्तार
ब्राउन सुगर के साथ गिरफ्तार युवक टिंकु कुरैशी
Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 2:55 PM IST
पलामू पुलिस ने हजारों रूपयों के ब्राउन सुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक के पास से पुलिस ने पांच पुड़िया ब्राउन सुगर के साथ 93 हजार रूपए नकद भी बरामद किए.  डालटनगंज शहर थाना के मुस्लिम नगर से गिरफ्तार किए गए युवक का नाम टिंकु कुरैशी है.

घटना की जानकारी देते हुए डीएसपी प्रेमनाथ ने कहा कि सूचना मिली थी कि ब्राउन सुगर की खरीद बिक्री करनेवाले दो युवक डॉक्टर राहत निजाम क्लिनिक के पास हैं. इस जानकारी के बाद उस स्थान पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही दो युवक भागने लगे. लेकिन फिर पुलिस दोनों युवकों को पकड़ने में कामयाब हो गई.

उन्होंने कहा कि पूछताछ में पता चला है कि ब्राउन सुगर सासाराम से खरीदकर यहां डालटनगंज बिक्री के लिए लाया जाता है. उन्होंने कहा कि इस जानकारी के बाद जब अपराधी के घर पर छापेमारी की गई तब ब्राउन सुगर बेचने की छोटी तराजू और छोटे-छोटे बटखरे मिले. साथ ही करीब 93 हजार रूपए भी मिले.

पुलिस के अनुसार जब्त किए गए ब्राउन सुगर की कीमत बाजार में पच्चास हजार रूपए से ज्यादा है. उन्होंने कहा कि ब्राउन सुगर के कारोबार से जुड़े गिरोह का सरगना शामु खान है और वह मुस्लिम नगर का ही निवासी है. उन्होंने कहा कि उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर