रिवॉल्वर का भय दिखाकर व्यवसायी से नकाबपोश ने लूटे सात लाख

Rakesh Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 2:20 PM IST
रिवॉल्वर का भय दिखाकर व्यवसायी से नकाबपोश ने लूटे सात लाख
सीसीटीवी खंगालती पुलिस
Rakesh Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 2:20 PM IST
हजारीबाग सदर थाना क्षेत्र में एक व्यवसायी के घर पर रिवॉल्वर का भय दिखाते हुए नकाबपोश अपराधियों ने सात लाख रूपए लूट लिए. धोबी गली स्थित निवास कर रहे व्यवसायी का नाम प्रताप जैन है और उनका पेट्रोलपम्प का बिजनेस है.

जानकारी के अनुसार जब व्यवसायी प्रताप जैन का पुत्र प्रबल जैन अपने घर से पैसों की थैली लेकर घर के परिसर में ही लगी गाड़ी के पास पहुंचा तभी अपराधी ने उनके शरीर से रिवॉल्वर सटा दिया. रिवॉल्वर के भय से प्रबल जैन ने तुरंत ही पैसों की थैली अपराधी को सुपुर्द कर दी. दरअसल इस घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी पहले से ही घर के परिसर में छुपा हुआ था और इस घड़ी के इंतजार में था.

व्यवसायी के कर्मी वृजभूषण ने घटना के संदर्भ में कहा कि मेरे बॉस घर से पैसे लेकर बाहर आए और रिमोट से गाड़ी का दरवाजा खोला. आवाज सुनते ही एक नकाबपोश अपराधी ने रिवॉलर सटा कर पैसों की थैली ले ली. उन्होंने कहा कि थैली में करीब आठ लाख रूपए थे. उन्होंने कहा कि इस घटना को अंजाम देने में दो अपराधी लिप्त थे.

वहीं थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने कहा कि व्यवसायी पुत्र प्रबल जैन से पैसों की थैली दो अपराधियों ने मिलकर लूट ली और पैदल ही भाग गए. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि अपराधी इस घटना को अंजाम देने के लिए रेकी करता रहा होगा. संभवत: उसे मालूम था कि थैले में पैसे होते हैं. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही इस केस का उद्भेदन कर लिया जाएगा.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर