सुब्रतो कप फुटबॉल: चुने गए खिलाड़ियों को प्रमंडलीय स्तर पर खेलने का मिलेगा मौका

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 11:05 PM IST
सुब्रतो कप फुटबॉल: चुने गए खिलाड़ियों को प्रमंडलीय स्तर पर खेलने का मिलेगा मौका
मैच शुरू होने से पहले मुख्य अतिथि का खिलाड़ियों से कराया जा रहा परिचय
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 11:05 PM IST
कोडरमा में जिला स्तरीय दो दिन की सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. इस प्रतियोगिता के जरिए अच्छा प्रदर्शन करनेवाले खिलाड़ियों को प्रमंडलीय स्तर पर और फिर प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को राज्य स्तर पर प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा.

सीएच प्लस टू विद्यालय के मैदान में आयोजित इस टूर्नामेंट का उद्घाटन एसडीओ प्रभात कुमार बरदियार तथा कोडरमा बीडीओ सह जिला खेल प्रभारी मिथिलेश चौधरी ने किया. प्रतियोगिता शुरू होने से पूर्व मुख्य अतिथि पीके बरदियार का खिलाडियों से परिचय कराया गया. मुख्य अतिथि ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया.

इस दो दिनी प्रतियोगिता में जिले के सभी छह प्रखंडों के विजेता टीमों ने हिस्सा लिया. बालकों और बालिकाओं के लिए आयोजित इस प्रतियोगिता को अंडर 14 और अंडर 17 दो वर्गों में बांटा गया है. मुख्य
अतिथि एसडीओ प्रभात कुमार बरदियार ने कहा कि जिला स्तरीय प्रतियोगिता के बाद कोडरमा जिले की टीम बोकारो में होने वाली प्रमंडलीय प्रतियोगिता में भाग लेगी.

उन्होंने कहा कि सुब्रतो कप प्रतियोगिता में प्रखंड स्तर पर चुने गए बच्चों का खेल जिला स्तर पर कराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करनेवाले खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा. उन्हें इससे भी आगे की प्रतियोगिताओं में प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि यहां के बाद प्रमंडलीय स्तर पर प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि यहां पर जिन खिलाड़ियों का चयन होगा उन्हें वहां चुने जाने पर राज्य स्तर पर खेलने का मौका मिलेगा.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर